Maharajganj

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवकों की ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई,

  • प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवकों की ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई,
  • समझौते के मुताबिक सात फेरों में बंधेंगे प्रेमी-प्रेमिका.
हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज
लक्ष्मीपुर/पुरन्दरपुर।

महराजगंज: पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव में रविवार दोपहर में ग्रामीणों ने दो युवक को संदिग्ध समझकर धर दबोचा पूछताछ करने पर यह पता चला कि मामला प्रेम प्रसंग का है। तो ग्रामीणों ने जमकर धुना बाद में दोनों युवकों को प्रेमिका के घर ले गए। जहाँ परिजनों ने भी खातिर पानी में कोई कोर कसर बाकी नही रखा धीरे धीरे प्रेमी व उसके सहयोगी दोनों युगलों की प्रेम कथा उजागिर होने लगी।

और दो ग्राम पंचायतों के लोग इकट्ठा होने लगें। दरअसल मामला करीब 6 साल पहले से ही चल रहा है। दोनों फोन के माध्यम से आपस में जीने मारने की कसमें वादे व मोहब्बत वाली बातें करते थे। बीच में प्रेमिका की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हो गई थी।जिसको लेकर युवती काफी परेशान रहती है। अक्सर अपने प्रेमी से इन बातों को बताती रहती थी। और युवक उसकी बातों में हाँ में हाँ मिलता रहता था।

मिलाजुलाकर मोहब्बत की आग दोनों तरफ लगी हुई थी। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक लेहड़ा के बताए जा रहे हैं। जो दिनाँक 23 जुलाई दिन रविवार को दोपहर बाद लगभग 1 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव के बगीचे में आया हुआ था। जिसको ग्रामीणों ने संदिग्ध समझकर पकड़ लिया। और जमकर प्रेमी व सहयोगी दोनों की जमकर धुनाई की बाद में ग्रामीणों ने पुरन्दरपुर पुलिस को सौंप दिया। वही प्रेमिका ने कहा की जिएंगे तो उसी के साथ और मरेंगे भी उसी के साथ ऐसी प्रेम कहानी सिर्फ किताबों और फिल्मों में पढ़ा और देखा गया था। लेकिन हकीकत में सैकड़ों लोगों ने आँखों से देखा भी कानों से सुना भी।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष पुरंदरपुर पुरुषोत्तम कुमार राव ने बताया कि दोनों पक्ष शादी करने की बात पर समझौता कर कोर्ट में विवाह के लिए राजी हुए।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें
Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker