Maharajganj

पानी निकासी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण, सड़क बनी तालाब.

  • पानी निकासी की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण, सड़क बनी तालाब.
  • सड़क पर जल जमाव से गिरकर हो रहे लोग चोटिल.
  • हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ रतनपुर.

महराजगंज: परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत निपनियां के बड़े टोले से उत्तर टोले पर आने जाने के लिए करीब आठ फिट का एक रास्ता है। उस रास्ते से स्कूली बच्चों, ग्रामिणों सहित सैकड़ों लोगों का प्रतिदिन आना जाना होता है। बुधवार की रात में हुए बारिश से सड़क पर करीब दो फीट पानी भर गया।

पानी भरे सड़क से होकर गुजरने वाले स्कूली बच्चों सहित कुछ लोग गिरकर चोटिल हो गये। सड़क पर जलजमाव को लेकर गुरुवार की सुबह दर्जनों महिला व पुरुष पानी में खड़े होकर विरोध प्रदर्शन करते हुए जिम्मेदारों से जलजमाव की समस्या के समाधान की मांग किया है।

ग्रामीण हैतुल्लाह, जलालुद्दीन, समसुद्दीन, निखिल, करमुल्लाह, त्रिभुवन,गौरीशंकर, इस्हाक, बेचू, संदीप, साबरा खातून, सहिबुन निशा, मुकेश वर्मा, फजील मोहम्मद, शांति देवी, मोहम्द आरिफ, सलीम, मो.शरीफ, अजीमुल्लाह, कमरुद्दीन, शाह आलम, नूर मोहम्मद, उम्मेद अली, अब्दुल रहमान आदि ग्रामिणों ने बताया कि बरसात का पानी जाने के लिए जो सार्वजनिक बह था उसे कुछ लोगों द्वारा बंद कर दिया गया है।

बरसात का पानी निकलने का रास्ता न होने से हल्की बारिश में भी यह सड़क जलमग्न हो जाता है। दर्जनों लोग गिरकर चोटिल होते रहते हैं। लेकिन जिम्मेदार लोग इस समस्या का समाधान करने के बजाय मामले में मूकदर्शक बने हुए हैं। ग्रामीणों ने कहा है कि यदि समय रहते जलजमाव की व्यवस्था ठीक नहीं कराई गई तो हम सभी वृहद आंदोलन के लिए बाध्य होंगे जिसकी संम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker