Maharajganj

नहर में मिला महिला का शव, दूसरे दिन भी नहीं हो पाई शिनाख्त.

  • नहर में मिला महिला का शव, दूसरे दिन भी नहीं हो पाई शिनाख्त.
  • बागापार – बरवाराजा गांव के बीच नहर में रविवार की शाम मिलें शव का मामला.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ चौक बाजार (महराजगंज)

सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बागापार एवं बरवाराजा गांव के बीच कटहरा माइनर में रविवार की शाम एक 45 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बागापार चौकी की पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला। देर शाम तक शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार को भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बागापार – बरवाराजा सिवान के बीच रविवार की शाम करीब पांच बजें गांव के कुछ लोग नहर की तरफ टहलने गए थे। तभी लोगों की नजर कटहरा माइनर नहर में मुंह के बल गिरी एक महिला के शव पर पड़ी। महिला लाल रंग का स्वेटर तथा काले रंग की साड़ी पहने हुई थी। युवकों के शोर मचाने पर आसपास गांव के सैकड़ों लोग जुट गए। किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। बागापार चौकी प्रभारी सचिंद्र राठी पुलिस फोर्स के साथ मौकें पर पहुंच गए और शव को पानी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने देर शाम तक शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो पाई।

क्या कहते हैं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक:

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर आनंद गुप्ता ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। शव के शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयासरत है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker