Maharajganj

नगर वासियों का फुटा गुस्सा किया प्रदर्शन: ईओ एवं चेयरमैन के उदासीनता से सरकार की छवि हो रही धूमिल.

  • नगर वासियों का फुटा गुस्सा किया प्रदर्शन: ईओ एवं चेयरमैन के उदासीनता से सरकार की छवि हो रही धूमिल.
  • नगर पंचायत परतावल में जल जमाव की समस्या, सड़के बनी तालाब, संचारी रोगों का बढ़ा खतरा.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/
परतावल।

महराजगंज: नगर पंचायत के लोगों को जलजमाव की समस्या से निजात नहीं मिल पा रहा है। बारिश होते ही सड़क पर निकलने वाले लोगों की चिंता बढ़ जा रही है। जलमग्न सड़क से लोगों को आवाजाही करनी पड़ती है। लगभग हर वार्ड मोहल्ला की सड़कों पर बारिश का पानी जमा हुआ है .

लबालब भरे पानी वाली सड़कों से लोगों को मशक्कत करके गुजरना पड़ रहा है। ऐसे में लोग नगर पंचायत की व्यवस्था को कोस रहे हैं। लोगों का कहना है कि नगर का कोई ऐसा वार्ड नहीं है जहां पानी का जमाव नहीं होता है। बरसात के मौसम में हर वार्ड के लोग परेशान हो जाते हैं।
गुरुवार को नगर पंचायत के वार्ड न 9 पं. दीनदयाल उपाध्याय नगर के ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया अधिशासी अधिकारी और नगर अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी की। नगरवासियों ने जलजमाव की समस्या और कीचड़ होने पर बताया की घर से निकलना दुश्वार हो गया था। सड़कों पर नगर पंचायत प्रशासन का थोड़ा भी ध्यान नहीं जा रहा है।

आपको बता दें कि नगर के अंदर जल भराव होने से सड़के तालाब में तब्दील हो गई जिससे कि नगर वासियों में संचारी रोगों का खतरा पड़ गया है. आपको बता दे कि जहां एक तरफ सरकार लोगों के लिए तरह-तरह की योजनाएं लाकर नगर में पार्क ओपन जिम, नाली ,आवास सहित अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता को लाभान्वित करने का काम कर रही है.

वहीं पर कुछ गैर जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों अधिकारियों की बदौलत सरकार की छवि धूमिल हो रही है. अब देखना यह होगा कि ऐसे लापरवाह अधिकारियों पर शासन किस तरह की कार्रवाई करता है.

सभासदों ने बया किया अपना दर्द:

सभासद अजय प्रताप पटेल, राजन मद्धेशिया, योगेन्द्र,बिजेन्द्र गौतम, धनंजय, किशोरी, निर्मला,पूनम,आदि ने बताया कि जलजमाव की समस्या को लेकर दर्जनों बार नगर पंचायत प्रशासन को अवगत कराया गया लेकिन उन पर कोई असर नहीं पड़ा।

ईओ ने क्या कहा:

इस संबंध में अधिशासी अधिकारी कनुप्रिया शाही ने बताया कि सभासद ने जल जमाव की शिकायत की थी,प्रदर्शन करने की जानकारी नहीं है,बड़े बाबू से बात करके जल जमाव वाले जगह राबिश व इट का टुकड़ा जल्द ही गिरवा दिया जायेगा।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker