Maharajganj

घर से ससुराल आए दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.

  • घर से ससुराल आए दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.
  • सूचना पर पहुँचे पुरन्दरपुर थानाध्यक्ष व पुलिस बल ने शव को कब्जे के लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
  • विजय कुमार की मौत से तीन मासूम बच्चें हुए अनाथ.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/लक्ष्मीपुर.

महराजगंज: लक्ष्मीपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोट कम्हरिया टोला चौतरवा में दो पुत्र व एक पुत्री के पिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। परिजनों के सूचना पर पुरन्दरपुर थानाध्यक्ष पुरूषोत्तम राव ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर मृतक विजय कुमार पुत्र चुन्नी लाल निवासी ग्राम उदितपुर टोला गिरधरपुर उम्र लगभग 39 वर्ष की पीड़ित माँ की शिकायत पत्र पर शव को कब्जे में लेकर आधुनिक चीर घर महराजगंज के लिए भेज दिया गया। मृतक की माँ के शिकायत पत्र में लिखा कि मेरे बेटे की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है। मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम करना आवश्यक है। आपको को बताते चलें कि मृतक विजय कुमार कल दिनाँक 3 दिसंबर की शाम को अपने ससुराल आये थे। 4 दिसंबर की सुबह पत्नी जब नींद से जगाने गई तब शोर शराबा होने लगा। आसपास के स्थानीय लोग इकट्ठा होने लगें। ससुर दयाराम ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। आनन फानन में पहुँचे परिजन बेटे के शव को देकर सुधबुध खो बैठे।

थानाध्यक्ष ने बताया:

इस संबंध में थानाध्यक्ष पुरन्दरपुर पुरूषोत्तम राव ने बताया कि मृतक की माँ के तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

क्या कह रहें मृतक के ससुर :

ग्राम पंचायत कोटकम्हरिया निवासी दयाराम जायसवाल ने बताया कि मेरी बेटी अकाली की शादी फरेंदा कोतवाली के गांव गिरधरपुर निवासी विजय जायसवाल से लगभग 12 वर्ष पूर्व किया था। जिससे तीन बच्चें हैं। लकी 7 वर्ष, लवकुश 5 वर्ष, व ललिता 5 वर्ष की है।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker