Maharajganj

क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपनी मांगों को लेकर किया बैठक, मांगा अपना हक.

क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपनी मांगों को लेकर किया बैठक, मांगा अपना हक.

ब्लाक प्रमुख के खिलाफ फूटा गुस्सा जमकर हुई नारेबाजी.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/
कोल्हुई।

बृजमनगंज ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपनी मांगों को लेकर गुरुवार को कोल्हुई में बैठक किया।बैठक की अध्यक्षता कर रहे बीडीसी सदस्य राममिलन जायसवाल ने कहा कि बीडीसी सदस्यों के साथ वर्तमान ब्लाक प्रमुख द्वारा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। जो काम बीडीसी सदस्यों द्वरा ग्राम सभा में कराया जाना चाहिए वो अन्य व्यक्तिओं से कराया जा रहा है।बैठकों का परिश्रमिक व मानदेय भी समय से नही मिल रहा है।बैठक में तीन दर्जन से अधिक बीडीसी सदस्यों ने प्रतिभाग किया। सभी ने एक स्वर में कहा कि अगर हम लोगों की मांग नही मानी जायेगी तो मजबूर होकर ब्लाक पर धरना प्रदर्शन को मजबूर होना पड़ेगा


बैठक के समर्थन में जिला पंचायत सदस्य प्रेमशंकर पाण्डेय ने कहा की बृजमनगंज ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्यों का दोहन किया जा रहा है। उन्होंने ब्लाक प्रमुख पर क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ सौतेला बर्ताव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रमुख की मेहरबानी से बीडीसी का कार्य कोई और करा रहा है। जिससे क्षेत्र पंचायत सदस्य को ठेस पहुंच रहा है। आखिर विकास के नाम ही सम्मानित क्षेत्र पंचायत सदस्य को जनता ने चुनाव जिताया है।

बीडीसी विवेक चैहान ने कहा कि शिलान्यास पर बीडीसी का नाम रहता है और काम प्रमुख या कोई और करा रहा है। इसके साथ उन्होंने मांग किया कि सभी सदस्यों को सम्मान मिले, और काम मिले जिससे क्षेत्र में सदस्यों का सम्मान बचा रहे। इस अवसर पर मोहम्मद हसन, परसुराम पाल,अंजू,अनिल,रामफेर, मिथिलेश,लालबहादुर,बलदाऊ, सुरेंद्र,इनमुल्लाह,घिराउ ,जावेद, अवधेश,फूलकुमारी,गुलाब आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker