Maharajganj

कैंपियरगंज विधायक फतेहबहादुर सिंह ने 14 करोड़ के विभिन्न परियोजनाओं का किया शिलान्यास.

  • कैंपियरगंज विधायक फतेहबहादुर सिंह ने 14 करोड़ के विभिन्न परियोजनाओं का किया शिलान्यास.
  • विधायक एवं नगर अध्यक्ष ने जरूरतमंदों एवं गरीबों में कंबल वितरित किया.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ पीपीगंज/गोरखपुर.

आपको बता दें कि
नगर पंचायत पीपीगंज में नगर अध्यक्ष लक्ष्मण विश्वकर्मा के द्वारा आम गरीबों में कंबल वितरण किया गया, इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक फतेह बहादुर सिंह मौजूद रहें। इस अवसर पर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अंजनेय मिश्रा एवं नगर के अनेक सभ्रांत लोग उपस्थित रहें है.अग्रहरि समाज के अध्यक्ष प्रमोद अग्रहरी, ठाकुर प्रसाद वर्मा (भूतपूर्व नगर अध्यक्ष) पीपीगंज क्षेत्र में शिक्षा श्रका अलख जगानें वालें कमाल बाबू, दिनेश सिंह प्रधान व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थिति रहें. इस अवसर पर नगर पंचायत के विभिन्न सभासदगण जैसे की शनि जायसवाल जावेद उर्फ विकी राजू मद्धेशिया रामानंद घनश्याम मौर्य दीपू जायसवाल आदि उपस्थित रहें.कार्यक्रम के अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मण विश्वकर्मा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि विधायक जी ने नगर पंचायत के सभी 19 वार्डो में विभिन्न निर्माण कार्यो के लियें शासन द्वारा लगभग 14 करोड़ की धनराशि आवंटित करवाया है, जिससे पीपीगंज एक आदर्श नगर पंचायत बन सकें। इस अवसर पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया। नगर अध्यक्ष ने कहा कि विधायक फतेह बहादुर सिंह जी के प्रयासों से नगर पंचायत पीपीगंज को 40 करोड़ रुपए की स्वीकृति हुई है जिससे नगर के विकास कार्य किया जा सकें। उन्होंने खुले तौर पर मुख्यमंत्री आवास योजना से वंचित रहे पात्रों को आश्वासन दिया की हर एक पात्र को मुख्यमंत्री आवास योजना दिया जाएगा और लोगों को अवगत कराते हुए कहा कहीं कोई अधिकारी कोई सभासद या फिर कोई अन्य मुख्यमंत्री आवास योजना के नाम पर आपसें पैसा मांगता है तो बहकावे में मत आइएगा तत्कालीन उसकी सूचना हमें दें उसके प्रति दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी चाहे वह मैं रहूं चाहे वह आपका अध्यक्ष ही क्यों ना हो अगर आपसे रिश्वत मांगता है तो उसकी शिकायत करें, फतेह बहादुर सिंह के सानिध्य में नगर पंचायत पीपीगंज का गोरखपुर की तर्ज पर विकास करना है, जो हो भी रहा है। इसी क्रम में नगर अध्यक्ष ने सुलभ शौचालय का भी जिक्र किया और मंच से एक-एक पात्र व्यक्ति को दिलाने का आश्वासन दिया. नगर अध्यक्ष ने कहा कि मुझे जनता ने चुना है और मैं जनता का सेवक हूं कोई भी अधिकारी अगर रिश्वत लेते हुए पाया जाता है तो हमारी सरकार में उसके प्रति दंडात्मक कार्यवाही होना तय है।
विधायक फतेह बहादुर सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहां भाजपा की सरकार डबल इंजन की सरकार है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के सानिध्य में हमारा देश हमारा राज्य हमारा नगर सुचारू रूप से चौतरफा विकास कर रहा है, कैंपियरगंज विधानसभा के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने 14 करोड़ की लागत से विभिन्न कार्यों का शिलान्यास कर लगभग तीन हजार लोगों में कंबल वितरण किया।

विधायक ने गिनाई सरकार की उपलब्धियां:

इस दौरान कैंपियरगंज के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने गरीबों के विकास के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना,आयुष्मान कार्ड, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, शौचालय जैसे अन्य अनेकों सुविधाएं देश के हर एक गरीब नागरिक तक लाभ पहुचाया है।

आवास के नाम पर पैसा लेने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई: फतेह बहादुर सिंह,

विधायक ने कहा कि कैम्पियरगंज विधानसभा में यदि आवास के नाम पर कोई भी व्यक्ति किसी गरीब से पैसा लेकर आवास देने का प्रलोभन देगा तो तत्काल उसके खिलाफ मुकदमा लिख जेल भेज दिया जायेगा।

हिन्दमोर्चा टीम गोरखपुर.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker