Maharajganj

किसानों ने नवीन मंडी में सुरक्षाकर्मियों व व्यवस्था को लेकर किया प्रदर्शन.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ नौतनवां।

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली उर्फ अरघा गांव के किसानों ने नौतनवां के नवीन मंडी में कार्यरत सुरक्षाकर्मियों व कुछ व्यापारियों पर मारने पीटने व प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर उनके विरोध में प्रदर्शन भी किया है।

सुकरौली उर्फ अरघा गांव निवासी सूर्यमन ,ओम प्रकाश यादव, महेंद्र मौर्य, कन्हैया सिंह, अरविंद, रविन्द्र चौधरी, अविनाश चौधरी, संजय चौधरी , सनोज दुसाध , महेंद्र यादव, मनीष यादव आदि किसानों ने बताया कि हम लोग अपने अपने खेतों में फूल गोभी, बंद गोभी का फसल उगाए है सब्जी बेचने में काफी दिक्कत हो रही है। प्रशासन के द्वारा हम लोगों को कोई स्थान सुरक्षित किया जाय।

जिसे नौतनवां मंडी में बेचते हैं ।लेकिन नौतनवां के नवीन मंडी में मंडी का वाहन आने वाला रोड खाली रहना चाहिए। लेकिन सुरक्षाकर्मियों की सह पर सड़क पर ठेले बगैरह लगाकर सड़क को जाम किए रहते हैं।वहीं जब हम लोग बंद गोभी और फूल गोभी लेकर मंडी आते हैं तो थोक रेट पर बेचकर चले जाते हैं ।

सड़क जाम होने से किसी के दुकान के सामने खड़ा होने पर प्रताड़ित करने लगते हैं। हम लोगों का कोई सुनने वाला नहीं है। इसी तरह रविवार को सुबह जब हम लोग गोभी लेकर आते तो एक दुकानदार ने सूर्यमन को दुकान के सामने से बाहर जाने को लेकर मारने पीटने लगा।

मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाया गया और मामला शांत कराया लेकिन घायल सूर्यमन को चोट लगने से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।जिसको लेकर किसानों ने एक शिकायती पत्र उपजिलाधिकारी नौतनवां दिनेश कुमार मिश्र को देकर नवीन मंडी के अंदर की सड़क को खाली कराने तथा जांच कराकर सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई की मांग किया है।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker