Maharajganj

कच्ची शराब के अवैध कारोबारियों को दबोचने के लिए संयुक्त टीम ने जंगल में मारा छापा.

  • कच्ची शराब के अवैध कारोबारियों को दबोचने के लिए संयुक्त टीम ने जंगल में मारा छापा.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ रतनपुर.

जंगल में कच्ची शराब के कारोबारियों पर अंकुश लगाने के लिए वन विभाग, आबकारी विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने उत्तरी चौक रेंज व लक्ष्मीपुर रेंज के जंगलों में अबैध शराब के कारोबारियों के कई ठिकानों पर छापेमारी किया हालांकि कहीं से कोई कारोबारी या सामाग्री बरामद नही हुआ। संयुक्त टीम के अचानक छापा मारने की दहशत से शराब के कारोबारियों में दहशत फैल गया है।

नौतनवां तहसील क्षेत्र के उत्तरी चौक रेंज व लक्ष्मीपुर रेंज के कच्ची शराब के अबैध कारोबारियों पर अंकुश लगाने के लिए जिलाधिकारी महराजगंज अनुनय झा ने वन विभाग, आबकारी विभाग एवं पुलिस विभाग की एक संयुक्त टीम का निर्माण किया है। संयुक्त टीम ने बुधवार को नौतनवां तहसील क्षेत्र के टेढ़ी घाट स्थित चरैया घाट, गुलरिया जंगल, शाहपुर घाट आदि क्षेत्रों में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के विरुद्ध अभियान चलाकर सघन जांच अभियान चलाया लेकिन कहीं से कुछ बरामदगी नही हो पायी।

संबंधित अधिकारी रहें उपस्थित:

छापेमारी करने वाली टीम में क्षेत्रीय वन अधिकारी आर के सिंह, डिप्टी रेंजर राकेश कुमार, फारेस्टर जितेन्द्र गोड, वन दरोगा रामानन्द मौर्या, कपिलमुनि मिश्रा सहित पुलिस व आबकारी विभाग की टीम मौजूद रही।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker