Maharajganj

आरबीएसके की टीम ने कस्तूरबां गांधी बालिका विद्यालय के बालिकाओं का किया इलाज.

  • आरबीएसके की टीम ने कस्तूरबां गांधी बालिका विद्यालय के बालिकाओं का किया इलाज.

खुजली रोग से पीड़ित बालिकाओं को दिया गया मलहम व दवा.

कृमि दिवस पर आरबीएसके की टीम ने बालिकाओं को खिलाया एल्बेंडाजोल की दवा.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ रतनपुर (महराजगंज)

नौतनवां ब्लाक के ग्राम पंचायत रतनपुर में स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय पर गुरूवार को स्वास्थ्य विभाग से आरबीएसके की टीम के डाॅक्टर सत्येन्द्र कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में चिकित्सकों द्वारा शिविर लगाकर विद्यालय की बालिकाओं को खुजली रोग में लगाने व खाने की दवा देने के साथ ही कृमि दिवस पर बालिकाओं को एल्बेंडाजोल की दवा खिलाया है।
आरबीएसके टीम के डाॅक्टर एस के त्रिपाठी द्बारा विद्यालय की बालिकाओं को संक्रमण फैलने से होने वाले खुजली रोग, संक्रमण फैलने के कारण, उपाय एवं साफ सफाई करने के साथ ही तमाम बिन्दुओं पर स्वास्थ्य से सम्बंधित जानकारी दिया। इसके साथ ही टीम ने खुजली रोग में लगाने व खाने की दवा के साथ ही कृमि दिवस पर विद्यालय की सभी बालिकाओं को अपने सामने ही एल्बेंडाजोल की दवा खिलाया है।

विशेष रूप से रहें उपस्थित:

इस दौरान डाॅक्टर जेपी उपाध्याय, जितेन्द्र त्रिपाठी, वीसीपीएम मुदिता त्रिपाठी, प्रभारी वार्डेन चन्द्रप्रभा, सहायक अध्यापिका कृष्णावती शुक्ला, रेनू लता, मधू अग्रहरी, साहिदा खातून, सरिता मिश्रा, लेखाकार अभिनव, विद्यालय स्टाफ महेश कुमार, दिनेश जायसवाल, लालती, रेखा, सीमा,गार्ड रामविलोचन साहनी सहित विद्यालय की बालिकाएं मौजूद रहीं।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker