Maharajganj

अनन्या जायसवाल एक दिन के लिए बनी प्रधानाचार्य l

  • अनन्या जायसवाल एक दिन के लिए बनी प्रधानाचार्य l

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/
बृजमनगंज।

राम बक्स शान्ति देवी मॉडर्न चिल्ड्रेन स्कूल बृजमनगंज की कक्षा आठ की कुमारी अनन्या जायसवाल को एक दिन के लिए विद्यालय के प्रबंधन ने प्रधानाचार्य बनाया l.
इस दौरान प्रधानाचार्य सुबाष चन्द यादव शिक्षक ओम प्रकाश यादव ,दयानन्द मिश्रा ने उन्हें प्रधानाधापक की कुर्सी पर बैठकर सम्मान कर उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई और उनको कार्य करने का चार्ज दिया।
कुमारी अनन्या ने चार्ज पाते ही सभी क्लासों की निगरानी कर संबंधित शिक्षकों को उचित और गुणवतापरक शिक्षा प्रदान करने का शिक्षकों से साझा किया।
प्रधानाचार्य सुभाष चन्द यादव ने बताया कि कुमारी अनन्या जायसवाल बहुत ही तीव्र और प्रतिभावान विद्यालय की छात्रा हैं और हर विधा से शिक्षा ग्रहण करने में तन्मय रहती हैं इन्होंने हमेशा विद्यालय परिवार को गौरवान्वित किया इसीलिए प्रबंधन कार्यकारी टीम ने ही इन्हें एक दिन के लिए प्रधानाचार्य बनाने का निर्णय लिया और आज पूरे दिन प्रधानाध्यापक की भूमिका में स्कूल को दिशा देगी।

अनन्या के नेतृत्व में शिक्षकों ने पूरे दिन किया काम:

शिक्षक शैलेश कुमार, आकाश कुमार, संत कुमार राय, दुर्गेश यादव, रामकमल मौर्य, दुर्गेश मौर्य सुनीता जायसवाल, सिंधु गुप्ता पूनम चौरसिया राधना यादव आदि ने कुशल नेतृत्व में पूरे दिन काम किया।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker