Lucknow

UP : भाजपा बूथ अध्‍यक्ष का रेलवे स्‍टेशन के पास मिला शव, घरवालों ने जताई हत्‍या की आशंका

सीतापुर,  दो दिन पहले घर से निकले भाजपा बूथ अध्यक्ष का शव महोली रेलवे स्टेशन के पास बाग में मिला। गर्दन के पास धारदार हथियार के निशान मिले हैं। परिवारजन लूट के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। परिवारजन के मुताबिक, वह घर से 50 हजार रुपये लेकर निकले थे, फिर वापस घर नहीं पहुंचे।

महोली के महसुनिया में रहने वाले भाजपा बूथ अध्यक्ष (60 वर्षीय) सतीश सिंह पुत्र श्रीराम सिंह मंगलवार सुबह घर से निकले थे। 50 हजार रुपये लेकर निकले बूथ अध्यक्ष ने कपड़े खरीदने की बात कही थी। देर रात तक वापस न आने पर परिवारजन ने उनकी तलाश शुरू की। सूचना पुलिस को दी गई।

गुरुवार की सुबह बूथ अध्यक्ष का शव रेलवे स्टेशन के निकट कंजी की बाग में मिला। रुपये गायब थे और डायरी के पन्ने फटे पड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शव देखकर धारदार हथियार से गर्दन पर वार किया जाना प्रतीत हो रहा है। परिवारजन ने लूट के बाद हत्या की आशंका जताई और पुलिस को खबर दी।

एक दिन पहले दी थी गुमशुदगी की सूचना : बूथ अध्यक्ष के बेटे आशुतोष ने बुधवार की सुबह कोतवाली में सूचना दी थी। प्रभारी कस्बा इंचार्ज विजय मिश्र ने रिश्तेदारी में तलाश किए जाने की बात कही थी। परिवारजन, सतीश सिंह की तलाश में जुटे थे। गुरुवार सुबह उनका शव मिला। परिवारजन के मुताबिक, सतीश का किसी से विवाद नहीं था।

परिवार में मातम, सगे-संबंधी पहुंचे : सतीश का शव मिलने से परिवार में मातम का माहौल छा गया है। सतीश के परिवार में तीन बेटे सत्यपाल, आशुतोष व ठाकुर हैं। रीता और रोली दो बेटियां हैं। शव मिलने की सूचना पर सगे-संबंधी पहुंचे हैं। परिवारजन को ढांढस बंधा रहे हैं।

बुजुर्ग का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। – अनूप कुमार शुक्ल, प्रभारी निरीक्षक महोली

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker