Lucknow

Lulu Mall Lucknow Controversy : डैमेज कंट्रोल में लुलु माल प्रशासन, लगाया किसी भी प्रकार की धार्मिक प्रार्थना की अनुमति ना होने का नोटिस

लखनऊ। उत्तर भारत के सबसे बड़े माल होने का दावा करने वाला लखनऊ का लुलु माल उद्घाटन के बाद से ही विवादों में है। माल प्रांगण में नमाज के विरोध के बाद प्रबंधन को केस दर्ज कराना पड़ा। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के शुक्रवार को माल प्रांगण में सुंदर कांड का कार्यक्रम स्थगित करने के बाद माल प्रबंधन तेजी से डैमेज कंट्रोल में लग गया है।

लखनऊ के लुलु माल प्रशासन ने माल के अंदर किसी भी प्रकार की धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं होने का पोस्टर लागाया। शुक्रवार को माल में जगह-जगह लगे इस पोस्टर तथा सूचना के पट लोगों को सचेत भी कर रहे हैं। इसी बीच लखनऊ के डीएम सूर्यपाल गंगवार ने भी माल का दौरा किया। उन्होंने माल प्रबंधन से जुड़े लोगों से की बात की। इसके साथ ही उनको अब किसी तरह का विवाद न खड़े होने के दिए निर्देश। डीएम गंगवार के निर्देश के माल प्रशासन ने नोटिस चस्पा की। नोटिस चस्पा की गई है कि माल में किसी भी धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं है। माल प्रबंधन ने अब किसी धार्मिक प्रार्थना करने पर रोक लगा दी है।

माल में जगह-जगह नोटिस लगाया गया है कि माल में किसी भी धार्मिक प्रार्थना की अनुमति नहीं है। बुधवार को ही माल में नमाज का वीडियो वायरल हुआ था। प्रदेश में सार्वजनिक स्थल पर नमाज की पाबंदी के बाद भी माल में नमाज के इस वीडियो के वायरल होने से सनसनी फैल गई और माल प्रबंधन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लखनऊ जिला प्रशासन के निर्देश पर माल प्रबंधन ने आज माल में जगह-जगह पर नोटिस बोर्ड पर इस प्रकार का संदेश चस्पा किया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker