LucknowVideo

Lucknow : जिस रूम में प्रेमिका संग रंगरेलियां मना रहा था सिपाही वहां पहुंच गई पत्नी, वीडियो बनाकर किया वायरल, अब जाएगी नौकरी…देखें..Video

लखनऊ. यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाना भारी पड़ गया है। कांस्टेबल की पत्नी ने अपने पति को गैर महिला के साथ लखनऊ स्थित एक फ्लैट में पकड़ लिया, जिसके बाद उसने कांस्टेबल पति की जमकर पिटाई कर दी। इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इतना ही नही कांस्टेबल ने उप-निरीक्षक का एक फर्जी आईडी कार्ड भी बनवा रखा था जो सोशल मीडिया में वायरल हैं। इस पूरे हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पत्नी ने कानपुर के नौबस्ता थाने में तहरीर देकर अपने कांस्टेबल पति पर कार्रवाई की मांग की है।

https://twitter.com/HindustanUPBH/status/1546099051854430210?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1546099051854430210%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Futtar-pradesh%2Fstory-kanpur-wife-caught-constable-husband-romancing-with-girlfriend-video-goes-viral-6767027.html

कानपुर में नौबस्ता मछरिया निवासी विजयाराजे यादव कांस्टेबल राजीव यादव की पत्नी है। उन्होंने अपने कांस्टेबल पति राजीव यादव को लखनऊ स्थित एक फ्लैट में किसी गैर महिला के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ लिया। इसके बाद घंटों मियां बीवी और गैर महिला के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं।

इतना ही नही कांस्टेबल राजीव यादव का एक फर्ज़ीवाड़ा भी सामने आया है। कांस्टेबल पद पर तैनात राजीव यादव ने उप-निरीक्षक पद का एक फ़र्ज़ी आईडी कार्ड भी बनवा रखा हैं, जो सोशल मीडिया में वायरल हैं। पत्नी विजयाराजे यादव का आरोप है कि उप-निरीक्षक के फर्जी आईडी कार्ड से राजीव यादव एक साल से उगाही कर रहा हैं।

कांस्टेबल राजीव को गैर महिला के साथ पकड़ने के बाद पत्नी विजयराजे ने नौबस्ता थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी जब कार्रवाई नही हुई तो पत्नी विजयराजे ने डीसीपी साउथ दफ्तर पहुंचकर अपने कांस्टेबल पति की कारगुजारियों की शिकायत की और कार्रवाई की मांग की हैं।

वहीं इस पूरे प्रकरण पर एडिशनल डीसीपी साउथ मनीष सोनकर का कहना कि कांस्टेबल की पत्नी ने शादीशुदा होते हुए दूसरी शादी करने के संबंध में शिकायत की है, जिसकी जांच एसीपी गोविंदनगर को सौंप दी गई है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker