Lucknow

Hardoi: तुम गांव आए तो… मैं आत्महत्या कर लूंगा, प्रधान ने क्‍यों दी पंचायत सचिव को ऐसी धमकी

हरदोई,  वैसे तो पंचायत सचिवों के गांव न जाने की शिकायतें आती रहती हैं, लेकिन एक पंचायत सचिव प्रधान की धमकी से परेशान हैं। तुम गांव आए तो, बेइज्जती हो जाएगी और मैं आत्महत्या कर लूंगा और तुमकों फंसा दूंगा। पंचायत सचिव के गांव में न आने देने की जानकारी पर बीडीओ ने डीपीआरओ व सीडीओ को पत्र लिखा। कहा है कि पंचायत सचिव का क्लस्टर बदल दिया जाए।

मामला विकास खंड टोडरपुर की ग्राम पंचायत शिरोमननगर से जुड़ा है। ग्राम पंचायत में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी दिनेश सिंह यादव ग्राम पंचायत नहीं जा पा रहे हैं। उन्होंने बीडीओ को दिए पत्र में कहा है कि प्रधान संतोष कुमार विकास कार्यों में सहयोग नहीं कर रहे हैं। प्रधान की ओर से लगातार धमकी दी जा रही है कि ग्राम पंचायत में आओगे तो, बेइज्जती हो जाएगी और कहते हैं कि मैं आत्महत्या कर लूंगा और तुमको फंसा दूंगा। गांव के लोगों से भी अभद्रता कराते हैं।

पंचायत सचिव ने कहा है कि प्रधान ने बात तक करने से मना कर दिया है, ऐसे में ग्राम पंचायत में मनरेगा सहित अन्य मदों से विकास कार्य नहीं कराए जा पा रहे हैं। पंचायत सचिव ने आशंका जाहिर की है कि ग्राम पंचायत में जाने पर उनके साथ अप्रिय घटना भी हो सकती है। बीडीओ से मांग की है कि शिरोमननगर के स्थान पर किसी दूसरी ग्राम पंचायत में स्थानांतरित कर दिया जाए। डीपीआरओ ने बताया कि बीडीओ को पत्र मिला है। पूरी जानकारी ली जा रही है कि वजह क्या है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker