Lucknow

हरदोई में मजदूर को पीट-पीटकर मार डाला, गले पर रस्सी के निशान; शव के पास मिला डंडा

हरदोई, जागरण संवाददाता। मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर एक गली में उसका शव पड़ा मिला। गर्दन पर रस्सी के निशान थे और पास में ही एक डंडा पड़ा मिला, जिसमें खून लगा था। घरवालों ने किसी पर कोई आरोप तो नहीं लगाया, लेकिन वह नशे का आदी था और माना जा रहा है कि नशे में ही किसी से विवाद हो गया और उसकी हत्या कर दी गई।

माधौगंज क्षेत्र के लखनपुर निवासी अनंतू (25 वर्ष) मजदूरी करता था। जैसा कि उसके भाई मनोज ने बताया कि कुछ वर्ष पहले वह बिहार से एक महिला से शादी करके लाया था। नशे का आदी होने के कारण महिला भी उसे छोड़कर चली गई। नशे की लत को लेकर घरवालों ने अनंतू से संपर्क छोड़ दिया था। ज्यादातर वह नशे में रहता।

पिता मनीराम दो दिन पहले बघौली क्षेत्र के भिलावा स्थित बहन के घर गए थे। अनंतू गांव में ही था। मंगलवार की सुबह गांव के उत्तर एक गली में उसका शव पड़ा मिला। गर्दन पर रस्सी के निशान थे।

पास में ही एक बांस का डंडा पड़ा था। उसमें भी खून लगा था। माना जा रहा है कि उसी से उसे पीटकर बाद में रस्सी से गला कसकर उसकी हत्या कर दी गई। थाना पुलिस के साथ ही एसपी राजेश द्विवेदी फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घरवालों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। हालांकि गांव वालों का कहना है कि हो सकता है कि अनंतू किसी के घर में चला गया हो और वहीं पर उसकी हत्या कर दी गई। एसपी ने बताया कि सभी बिंदुओं की जांच हो रही है और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker