Lucknow

सर्वांगीण विकास पब्लिक कॉलेज में बोर्ड परीक्षा 2023में मेधावी छात्र छात्रा का सम्मान समारोह आयोजित

खरिका, तेलीबाग लखनऊ।सर्वांगीण विकास पब्लिक कॉलेज में बोर्ड परीक्षा 2023में मेधावी छात्र छात्रा का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर माननीय अवनीश सिंह स्नातक एमएलसी लखनऊ खंड उत्तर प्रदेश भारतीय नागरिक परिषद के महामंत्री रीना त्रिपाठी,समारोह में खरका वार्ड के नवनिर्वाचित पार्षद केएन सिंह, पूर्व प्रधान नटकुर पवन सिंह ,लखनऊ

मॉडल पब्लिक स्कूल के प्रबंधक अवधेश सिंह, व संस्था के डायरेक्टर विवेक सिंह तथा विद्यालय के प्रबंधक सेवक राम उपस्थित रहे।
मुख्य अतिथि ने कहा कि आज भारत की शिक्षा व्यवस्था बच्चों के चौमुखी विकास पर ध्यान दे रही है तथा बच्चों को टेक्नोलॉजी से जोड़कर अपने उज्जवल भविष्य के मार्ग को प्रशस्त करना चाहिए। विद्यालय की प्रधानाचार्य ऊषा मैसी ने सभी को शैक्षणिक गतिविधियों से अवगत कराया.

उन्होंने बताया कि विद्यालय प्रबंधन का उद्देश्य है प्रत्येक बच्चे का बहुमुखी विकास किया जाए, जिससे वह स्कूल घर समाज जिला, प्रदेश ,देश में अपना अलग स्थान बना सकें। इंचार्ज प्रधानाचार्य ममता मौर्य ने हर बच्चे को इमानदारी से पढ़ाई, खेलकूद व अन्य कार्यों को करने के लिए कहा।

रीना त्रिपाठी ने सभी बच्चों को एकाग्र चित्त होकर ध्यान ,योग और पढ़ाई से जुड़ कर अपने जीवन के मार्ग को प्रशस्त करने को कहा ।यदि बच्चे टेक्नोलॉजी का सकारात्मक उपयोग करते हुए अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे तो निश्चित रूप से आने वाले समय में सर्वांगीण विकास विद्यालय का नाम सार्थक हो सकेगा।

प्रबंधक सेवक राम ने सभी अतिथियों बच्चों और अभिभावकों को इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। बच्चों को यथोचित पुरस्कार उनके नंबर के आधार पर देकर सम्मानित किया गया तथा विद्यालय प्रबंधन की तरफ से प्रमाण पत्र भी प्रदान किए गए।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker