Lucknow

रायबरेली में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित कार ने बाइक में मारी टक्कर; दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत

रायबरेली, प्रतापगढ-जौनपुर हाईवे पर रविवार की सुबह दूलागंज के निकट टायर फटने के कारण अनियंत्रित कार सामने से आ रहे बाइक सवारों से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। रविवार सुबह करीब नौ बजे भदोखर के पूरे भुवनशाह मजरे ताला निवासी सुभाष चन्द्र, हरिश्चंद्र पुत्रगण स्व मेड़ीलाल और राजकुमार पुत्र स्व विश्राम एक ही बाइक से सलोन की ओर से वापस घर लौट रहे थे। दूलागंज के निकट रायबरेली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार का अगला टायर अचानक फट गया।

चालक कार को नियंत्रित नहीं कर सका। उसी वक्त सामने से आ रहे बाइक सवार तीनों युवकों को कार से टक्कर लग गई। हादसे में सुभाष चंद्र और हरिश्चंद्र की मौके पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल राजकुमार ने जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी भी मौत हो चुकी थी। कार पर सवार दोनों लोग सुरछित बच गए। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक यशकांत ने बताया कि कार का टायर फटने से हादसा हुआ है, जिसमें तीन लोगों की मौत हुई है। कार में चालक और परीक्षा देने जा रहा छात्र सवार था। दोनों लोग सुरक्षित हैं। तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

गांव में मचा कोहरामः सुभाष चंद्र और हरिश्चंद्र दोनो सगे भाइयों एवं राजकुमार की एक साथ मौत होने पर गांव में कोहराम मचा हुआ है। तीनों लोग राजगीर का काम कर परिवार चलाते थे। वे काम के सिलसिले में ही सलोन गए थे। तीन लोगों की एक साथ मौत होने से गांव में मातम का माहौल है। हादसे में जान गवाने वाले तीनों युवक बहुत व्यवहार कुशल थे। उनके घरों पर सांत्वना देने वालों की भीड़ लगी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker