Lucknow

आर्थ‍िक तंगी के चलते पड़ोसी युवकों ने लूटा था प्रापर्टी डीलर को, लखनऊ में पांच आरोप‍ित ग‍िरफ्तार

लखनऊ,  उदयगंज में सोमवार दिन दहाड़े प्रापर्टी डीलर विष्णु अग्रवाल के दफ्तर में घुसकर चाकू मार कर लूटपाट के मामले में पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीन बदमाशों ने आफिस के अंदर घुसकर वारदात की थी जबकि दो बाहर खड़े होकर आस पास निगरानी कर रहे थे।

डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों में नई बस्ती हुसैनगंज का ईशान प्रभाकर उर्फ वंश, पेपर मिल कालोनी का तौसीफ, जय नारायण रोड का रहने वाला हसनैन, उदयगंज सुतरखाना का तौफीक और चूड़ी वाली गली हुसैनगंज का रहने वाला नासिर अली है। एसीपी हजरतगंज अखिलेश कुमार सिंह के मुताबिक बदमाशों के पास से 1831.50 रुपये वारदात में प्रयुक्त एक बाइक, एक स्कूटी, चाकू और सोने की चेन और अंगूठी बरामद की गई है। इसके अलावा एक रुद्राक्ष की माला भी मिली है।

ईशान, तौसीफ और हसनैन सोमवार दोपहर आफिस में घुसे थे। तीनों ने मुंह पर मास्क लगा रखा था। घुसते ही प्रापर्टी डीलर विष्णु को घेर लिया था। गर्दन पर चाकू रखी। विरोध पर बाएं हाथ की अंगुलियां काट की थी। इसके बाद चेन, अंगूठी और कुछ रुपये लूट कर भाग निकले थे। तीनों सीसी फुटेज में दिखे थे। इसके आधार पर डीसीपी की सर्विलांस और हुसैनगंज पुलिस की सम्मिलित टीम की मदद से पकड़ा गया है।

इनके दो साथी तौफीक और नासिर अली भी गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तारी की टीम में शामिल पुलिस कर्मियों में सर्विलांस टीम के दारोगा प्रशांत वर्मा, हेड कांस्टेबल शरीफ खान, आशीष मिश्रा, अखिलेश सिंह वहीं, हुसैनगंज इंस्पेक्टर श्याम सिंह और उनकी टीम को 10 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है।

दो साथी कर रहे थे निगरानी : इंस्पेक्टर श्याम सिंह ने बताया कि बदमाशों के साथी तौफीक और नासिर अली दोनों स्कूटी से थे। यह दोनों वारदात के समय विष्णु के आफिस के बाहर आने जाने वाले लोगों की निगरानी कर रहे थे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker