Saturday, May 21, 2022
HomeLocalVideo News : सीयर ब्लाक के ग्राम फरसाटार अवैध कब्जे पर चलने...

Video News : सीयर ब्लाक के ग्राम फरसाटार अवैध कब्जे पर चलने वाला है प्रशासन का बुलडोजर

हिन्दमोर्चा न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट बलिया

  • सीयर ब्लाक के ग्राम फरसाटार अवैध कब्जे पर चलने वाला है प्रशासन का बुलडोजर

खबर बलिया जनपद से सीयर ब्लॉक के ग्राम पंचायत फरसाटार से है। रामलीला मैदान के भूमि पर हुआ अवैध कब्जा। मौके पर पहुंचे बेल्थरा रोड एसडीएम निरीक्षण के बाद रामलीला मैदान के अवैध भूमि पर जिसने कब्जा किया है उससे कहा जल्द से जल्द खाली कर दे वरना चलेगा प्रशासन का बुलडोजर..

- Advertisement -

आपको बता दें कि बेल्थरा रोड तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम फरसाटार में जब एसडीएम अपने प्रशासनिक अमले के साथ पहुंचे तो अवैध कब्जे दारों में खलबली मच गई। जानकारी के अनुसार बरसों से रामलीला मैदान की जमीन पर बगीचा स्कूल और बाउंड्री बना कर कब्जा किया गया है।

- Advertisement -

जिसे हटाने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। मालूम हो कि आरजी नंबर 327 पर पूर्व प्रधान बीरबहादुर यादव पुत्र कपूर चंद्र यादव ने रामलीला मैदान की भूमि पर अवैध कब्जा कर रखा था जिसको लेकर ग्राम प्रधान जफर उल हक उर्फ पप्पू ने उप जिलाधिकारी राजेश गुप्ता को अपने लेटर पैड पर एक लेटर लिख कर इसे मुक्त कराने की मांग की। जिसके बाद यह कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

जिस तरह बाबा का बुलडोजर अवैध कब्जे दारों पर गरज रहा है। उम्मीद है की जल्द ही बाबा का बुलडोजर गरजेगा।इसे लेकर ग्रामीण का क्या कहना है आगे वीडियो में देखें

हिन्दमोर्चा के लिए ए समद के साथ शब्बीर अहमद की रिपोर्ट

hind morcha news app

Most Popular