Wednesday, May 18, 2022
HomeLocalVideo News : दशकों से आ रही समस्या का हुआ निदान, मुदित...

Video News : दशकों से आ रही समस्या का हुआ निदान, मुदित हुए मोहल्लावासी

  • दशकों से आ रही समस्या का हुआ निदान, मुदित हुए मोहल्लावासी

जलालपुर, अंबेडकर नगर । वर्षों से चली आ रही नाली जलभराव और रास्ते की समस्या के समाधान होने से स्थानीय निवासियों ने हर्ष व्यक्त किया है। श्री शीतला माता मठिया मंदिर मोहल्ला घसियारी टोला के पास से मिश्रा भवन तक दशकों से नाली निर्माण न होने के कारण जलभराव समस्या का सबब बना रहा।स्थानीय निवासियों एवं माता के दरबार में दर्शन करने आने वाले दर्शनार्थियों को बारिश के दिनों में रास्ते में जलभराव हो जाने से बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

- Advertisement -

 

- Advertisement -

इस जनसमस्या को न्यूज़ पोर्टल एवं न्यूज़ पेपर पर प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था। खबर का असर हुआ जिससे नाली निर्माण होने के लिए मठिया मंदिर गेट से खड़ंजा उखाड़ने का कार्य शुरू हो गया है । वहां के निवासियों का कहना है कि हमने कई बार पिछली सरकारों के समय में नगर पालिका में इसकी शिकायत किया। लेकिन नगर पालिका द्वारा यहां की समस्या को तुच्छ समझ कर अनसुनी कर दी जाती थी ।

वही बुजुर्ग महिला अशर्फी देवी ने बताया कि भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्र एवं कृष्ण गोपाल कसौधन,देवेश मिश्र, विकाश निषाद के अथक प्रयास से नगर पालिका प्रशासन द्वारा नाली निर्माण करने के लिए खड़ंजा का उखाड़ने का कार्य शुरू है । वहां के निवासियों कई वर्षों से जलभराव की समस्या से निजात मिलने के लिए नाली निर्माण का कार्य शुरू होने से खुशी जताई।

hind morcha news app

Most Popular