Local

Video News : टांडा में यूपीटीईटी परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न

टांडा(अम्बेडकरनगर): टांडा में यूपीटीईटी परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हो गई परीक्षा केंद्र पर कोई अप्रिय घटना सामने नहीं आई । जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक परीक्षा केंद्रों पर जाकर गहनता से जांच की। परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न होने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली.

टांडा में कौमी इंटर कॉलेज आदर्श जनता इंटर कॉलेज आर्य कन्या इंटर कॉलेज लालता प्रसाद इंटर कॉलेज रांगेय राघव इंटर कॉलेज हंसवर समेत लगभग 8 इंटर कॉलेजों में यूपी टीआईटी की परीक्षा हुई इस बार परीक्षा केंद्र करीब बनाए जाने से ग्रामीण क्षेत्र के परीक्षार्थियों को काफी आसानी रही जिससे इस बार परीक्षार्थियों ने बहुत कम परीक्षा छोड़ी परीक्षा केंद्रों पर कोविड-19 गाइडलाइन का कड़ाई से पालन किया गया.

जैसे ही सुबह परीक्षा शुरू हुई स्कूलों के गेट पर एडमिट कार्ड और आधार कार्ड कड़ाई से चेक किये गये । परीक्षा को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के सुरक्षाबलों की पूरी टीम लगी रही सभी इंटर कॉलेजों के बाहर तथा चौराहो- चौराहो पर पुलिस का जबरदस्त पहरा रहा किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक परीक्षा केंद्रों पर जाकर गहनता से जांच करते रहे परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न होने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker