Saturday, January 29, 2022
HomeLocalVideo News : जन विरोधी सरकार है बीजेपी, जनता की समस्याओं के...

Video News : जन विरोधी सरकार है बीजेपी, जनता की समस्याओं के समाधान में उसकी कोई रुचि नहीं-गौरीशंकर गुप्ता

हिन्दमोर्चा न्यूज महराजगंज/सिसवा।

सिसवा/महराजगंज! पूर्व सैनिक, समाजसेवी गरीबों के लिए हमेशा सुख दुःख में साथ रहने वाले सिसवा विधानसभा- 317 के भावी प्रत्याशी व वरिष्ठ सपा नेता गौरीशंकर गुप्ता उर्फ (फौजी भईया) प्रतिदिन क्षेत्र में रहकर लोगो से जनसंपर्क करते रहते है! नव वर्ष 2022 के आगमन के एक दिन पहले आज दिनांक 31-12-2021 को गौरी शंकर गुप्ता, ने सिसवा विधान सभा में गाडियों के लम्बे-चौड़े काफिले के साथ अपने हजारो समर्थको के साथ रोड शो के जरिये अपनी उपस्थिति दर्ज कराई एवं सपा सरकार की उपलब्धियां लोगों को बताईं और कहा कि प्रदेश में आपसी भाईचारे की मजबूती व तेजी से विकास कार्य सुनिश्चित कराने के लिए अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाना होगा। रोड शो जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र के लोगो में भारी उत्साह देखनो को मिला।

- Advertisement -

- Advertisement -

इस दौरान श्री गुप्ता, ने कहा कि जैसा कि आप सभी जानते है कि हम मातृ भूमि की सेवा करने के उपरांत जबसे मैं सैनिक कार्य के दायित्व से रिटायर हुआ हूँ, तब से आप लोगो के बीच मे सामाजिक सेवा एक सैनिक के रूप में जनपद महराजगंज के साथ साथ अपने सिसवा विधानसभा की सारी समस्याओं को दूर करने के लिये आप लोगो के बीच संघर्षरत हूँ, अगर आप लोगो के प्यार आशीर्वाद से हम सिसवा विधानसभा से विजय होते है तो एक विधायक का क्या कर्तव्य होता है, इसका पूरे प्रदेश में एक नजीर बनाकर दिखाने का कार्य करूँगा! आज सिसवा विधानसभा की सबसे ख़राब स्थिति है, जिसके जिम्मेदार यहाँ के जनप्रतिनधि है!

बीजेपी सरकार का चरित्र जनविरोधी

फौजी भईया ने आरोप लगाया, “बीजेपी सरकार का चरित्र जनविरोधी है और जनता की समस्याओं के समाधान में उसकी कोई रुचि नहीं है. राजनैतिक षडयंत्रों से संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने में ही बीजेपी दिन-रात लगी रहती है! आज हर जगह महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या, महिला उत्पीड़न और अपराध से जनता बुरी तरह त्रस्त है। बावजूद इसके बीजेपी का झूठा प्रचार अभियान जारी है! इस दौरान सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बाबूराम यादव, मंदोदरी देवी-पूर्व प्रमुख, राकेश उर्फ रिंकू सिंह-सपा जिला सचिव, अनिल गुप्ता-अध्यक्ष साहू सामाजिक संगठन, उदयराज गुप्ता, राधाकान्त यादव, ऋषिकेश यादव, क़े०एन० यादव, राजेश सिंह सहित हजारो की संख्या में समाजवादी कार्यकर्ता और समर्थक़ उपस्थित रहे!

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज।

hind morcha news app

Most Popular