Local

Video News : चुनाव की तिथि घोषित होते ही राज्य में लग गयी आचार संहिता

टांडा(अम्बेडकरनगर) : विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित होते ही राज्य में आचार संहिता लग गयी। शनिवार को सड़कों पर लगे  राजनीतिक दलों के बैनर-पोस्टर और होर्डिग स्थानीय प्रशासन द्वारा हटा दिए गए।

जिलाधिकारी के निर्देश पर सभी कार्यपालक पदाधिकारियों को अभियान चलाकर अपने-अपने क्षेत्रों में सड़कों के किनारे लगे बैनर-पोस्ट हटाने को कहा। कोतवाली क्षेत्र, डिग्री कॉलेज चितौरा अलीगंज तहसील हयातगंज  सड़क पर जगह-जगह लगे बैनर को हटाया गया। टांडा नगर के विभिन्न मोहल्लों में बस स्टैंड के पास आदि स्थानों पर अभियान चला।

Also Read : UP Election 2022: चुनावी बिगुल बजते ही यूपी में आचार संहिता लागू, क्या है नियम, क्या-क्या होंगे बैन, जानें सबकुछ

कई क्षेत्रों से भी पोस्टर हटवाया। जिला प्रशासन के निर्देश के बाद बैनर-पोस्टर हटाने का कार्य प्रारंभ कर दिया है। उप जिलाधिकारी टांडा बाबूराम ने बताया कि आदर्श चुनाव आचार संहिता लग गई है ऐसे में बैनर पोस्टर आदि हटाना आवश्यक हो गया है इसे हटाने के लिए टीम को लगा दिया गया है कहीं पर भी पोस्टर बैनर में दिखाई पड़ना चाहिए। इस अभियान में क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार, कोतवाल बृजेंद्र शर्मा, नगर पालिका की पूरी टीम लग रही।

Also read : Vidhan Sabha Chunav 2022 Dates: पांच राज्यों में चुनाव का ऐलान, 15 मार्च तक प्रचार पर कर्फ्यू, 7 फेज में चुनाव

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker