Local

Video : मोहल्लेवासियों की शिकायत पर नगर पालिका ने 3 लोगों को अतिक्रमण करने से रोका

टांडा (अम्बेडकरनगर): टांडा नगर के सिकंदराबाद मोहल्ले मे कांसीराम आवास के पीछे 3 व्यक्तियों द्वारा नगर पालिका की भूमि पर  कब्जा किया जा  रहा था मोहल्लेवासियों की शिकायत पर नगर पालिका ने अतिक्रमण करने से रोक दिया ।
गौरतलब हो कि टांडा नगर पालिका क्षेत्र के सिकंदराबाद मोहल्ले में नगरपालिका  की भूमि को खाते की भूमि बताकर अनीता सुनीता और उर्मिला द्वारा कब्जा करने की नीयत से भूमि की खुदाई करवाया जा रहा था.

मोहल्ले के लोगों ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉक्टर आरके श्रीवास्तव से शिकायत की। शिकायत पर अधिशाषी अधिकारी ने बिना विलंब किए सिकंदराबाद मोहल्ले पहुंचे और अतिक्रमण करने वाले वाले लोगों को रोका नगर पालिका अधिशासी अधिकारी की तत्परता से नगर पालिका की भूमि पर अतिक्रमण रुक गया ।

नगर पालिका परिषद टांडा के अधिशाषी अधिकारी डा.आर.पी.श्रीवास्तव के निर्देश पर पालिका कर्मचारियों की टीम ने भविष्य मे नगरपालिका  की भूमि पर कब्जा न करने की चेतावनी दी। इसके बाद नगरपालिका की टीम अधिशासी अधिकारी के नेतृत्व में जलकल विभाग के स्टोर रूम पर पहुंची स्टोर रूम की भूमि की भी जांच पड़ताल की। पालिका की टीम मे आरआई राकेश कुमार गौरव, नजूल लिपिक अर्श तथा सर्देन्दुसिह आदि रहे । नगर पालिका परिषद टांडा के अधिशाषी अधिकारी डा.आर.पी.श्रीवास्तव ने बताया कि नगर मे यदि कही नगरपालिका की भूमि पर कोई कब्जा करेगा  तो उसके विरूद्ध शख्त कार्रवाई की जायेगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker