Wednesday, January 19, 2022
HomeLocalUP News: जेल से ही बाहुबली की दबंगई, अतीक अहमद पर 5...

UP News: जेल से ही बाहुबली की दबंगई, अतीक अहमद पर 5 करोड़ रंगदारी मांगने का आरोप, बेटे से पिटवाया, 15 पर FIR

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) की दबंगई का मामला सामने आया है. गुजरात की साबरमती जेल में बंद पूर्वांचल के बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ एक और केद दर्ज हुआ है. आरोप लगा है कि जेल से ही फोन करके अतीक अहमद (Atique Ahmed News) ने रिश्तेदार को धमकाया है और करीब पांच करोड़ रुपए की रिश्वत की मांग की है.

इतना ही नहीं, आरोप है कि अतीक अहमद ने अपने बेटे से रिश्तेदार को पिटवाया भी है. इसके बाद जमीन विवाद में अतीक अहमद, बेटे अली अतीक और अन्य 15 के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

दरअसल, अतीक के रिश्तेदार जीशान ने ही करेली थाने में यह मुकदमा दर्ज कराया है. जबरन जमीन कब्जाने, धमकाने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में यह मुकदमा दर्ज हुआ है. दरअसल, जीशान अतीक अहमद के साढ़ू इमरान भाई का भाई है. यह विवाद करेली थाना क्षेत्र के एनुद्दीनपुर में 5 बीघे जमीन की प्लाटिंग का है.

इस मामले में पुलिस ने एक्शन भी लिया है और अब तक करेली थाना पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वे अतीक अहमद के बेटे के साथी हैं. आरोप है कि अतीक अहमद के बेटे अली अतीक ने अपने साथियों के साथ जाकर मारपीट की और बाउंड्री वाल गिरा दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular