CrimeLocalUttar Pradesh

UP : बाइक सवार दबंगो ने देवर संग राशन लेने गई मह‍िला को अगवा कर किया सामूह‍िक दुष्‍कर्म, बाइक छोड़ भागे आरोप‍ित

बहराइच। कोतवाली नानपारा के एक गांव निवासी महिला देवर संग कोटेदार के यहां अनाज लेने जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दबंगो ने देवर की पिटाई कर महिला का अपहरण कर लिया। सूनसान स्थान पर ले जाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कोतवाली इलाके की रहने वाली महिला देवर संग कोटे से राशन लेने जा रही थी। रास्ते में बाइक सवार दबंगों ने मथुरा पुल के पास उसे रोक लिया। महिला से छेड़खानी कर उसे घसीटने लगे तो देवर ने विरोध किया। इससे नाराज दबंगों ने देवर की पिटाई की। इसके बाद युवक के हाथ पैर बांधकर उसे सड़क किनारे फेंक दिया और महिला को अगवा कर ले गए। सूनसान स्थान पर ले जाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

कुछ देर बाद सड़क किनारे जा रहे राहगीरों की नजर युवक पर पड़ी तो उसे बुधन मुक्त किया।युवक ने राहगीरों को मामले से अवगत कराते हुए सूचना पुलिस को दी। किसी तरह दबंगों के चंगुल से छूटकर भागी महिला ने आप बीती परिवारजन को बताई।

घटना के बाद आरोपित मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए। कोतवाल भानु प्रताप सिंह ने बताया की मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी किए जाने की बात कही।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Check Also
Close
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker