Monday, May 16, 2022
HomeLocalUP : बढ़ते कोरोना के बीच सभी स्कूल और कॉलेज 23 जनवरी...

UP : बढ़ते कोरोना के बीच सभी स्कूल और कॉलेज 23 जनवरी तक बंद

  • UP : बढ़ते कोरोना के बीच सभी स्कूल और कॉलेज 23 जनवरी तक बंद

Lucknow : यूपी में बढ़ते कोरोना और ठंडक के कारण राज्य में 23 जनवरी तक छुट्टियां बढ़ाई गई। इसकी जानकारी अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल ने दी। आपको बता दें कि यूपी में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में 24 घंटे में 17,185 नए मरीज के साथ ही प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या एक लाख पार हो गई है।

अकेले लखनऊ में रविवार को कोरोना वायरस ने 2761 लोगों को जद में लिया है। सबसे ज्यादा आलमबाग में 445 मरीज मिले हैं। संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। अधिकारियों का कहना है कि कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने वाले सभी लोगों की जांच कराई जा रही है। राहत की बात है कि इस बार पहली व दूसरी लहर के मुकाबले मरीजों के अस्पताल भर्ती की जरूरत कम पड़ रही है।

- Advertisement -

सबसे ज्यादा मरीज आलमबाग में 445 मरीज मिले हैं। दूसरे नम्बर पर अलीगंज में 426 इलाके में लोग संक्रमित पाए गए हैं। चिनहट में 425 लोगों में वायरस का पता चला। सीएमओ डॉ मनोज अग्रवाल ने बताया कि संक्रमितों की संख्या में वृद्धि हो रही है। इस पर काबू पाने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। लगातार जांच कराई जा रही है। ग्रामीण इलाकों में भी बढ़ रहे मरीज। यहां जांच का दायरा बढ़ने पर मरीज मिलने लगे हैं।

hind morcha news app

Most Popular