Wednesday, May 18, 2022
HomeLocalUP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले राजपाल यादव और निरहुआ, आजमगढ़...

UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले राजपाल यादव और निरहुआ, आजमगढ़ के मुद्दे पर सौंपा मास्टर प्लान

लखनऊ. हिंदी सिनेमा के कॉमेडी राजपाल यादव और भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ रविवार शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने दोनों दिग्गज एक्टर्स ने श्रीराम की प्रतिमा और तस्वीर भेंट की. इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दी गई. सीएमओ के अकाउंट से पोस्ट किया गया, “मा. मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से दिनांक 24 अप्रैल 2022 को उनके सरकारी आवास 5-कालिदास मार्ग, लखनऊ में फिल्म अभिनेता श्री राजपाल यादव एवं भोजपुरी फिल्म अभिनेता श्री दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ जी ने शिष्टाचार भेंट की.”

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि इस दौरान निरहुआ ने सीएम योगी को आजमगढ़ शहर के विकास के लिए मास्टर प्लान से संबंधित ज्ञापन सौंपा. दिनेश लाल यादव ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने आजमगढ़ के विकास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है.

इस दौरान उन्होंने सीएम को एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें जल निकासी, सड़कों के चौड़ीकरण, पुरानी जेल की ज़मीन पर पार्क, मिनी शॉपिंग सेंटर, मल्टी लेवल पार्किंग जैसे मुद्दों से उन्हें अवगत कराया गया है. साथ ही सगड़ी विधानसभा के अंतर्गत देवारा इलाके में पुल निर्माण और पुलिस चौकी का निर्माण कराया जाना जरूरी है.
- Advertisement -

निरहुआ ने कहा कि देवारा और मेहनगर में आवागमन की परेशानी को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इन दोनों स्थानों के लिए पुलों के आवयश्कता के बारे में अवगत कराया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने तत्काल संबंधित अधिकारियों को ज्ञापन पर सकारात्मक कार्यवाही के लिए निर्देशित भी किया. दरअसल दिनेश लाल यादव लगातार आजमगढ़ के दौरे पर है. यहां की जनसमस्याओं से जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री को अवगत कराते रहते है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अगर उन्हें उपचुनाव के मैदान में उतारा तो वे चुनाव लड़ेगें. वहीं, राजपाल यादव ने पोस्ट कर लिखा, “आदरणीय श्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ क्या शानदार मुलाकात रही. बहुत प्यार देने के लिए योगी जी का धन्यवाद.”

hind morcha news app

Most Popular