Wednesday, May 18, 2022
HomeLocalUP : अंधेरे में डूबा सपा का दफ्तर, 5 साल से बिल...

UP : अंधेरे में डूबा सपा का दफ्तर, 5 साल से बिल नहीं भरा तो कटी बिजली….तो होगी कुर्की की कार्रवाई

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में बिजली विभाग की टीम ने समाजवादी पार्टी के कार्यालय का बिल जमा न होने पर उसकी बिजली काट दी है. बरेली स्थित इस सपा कार्यालय पर पांच साल का बिजली बिल बकाया है, जो कि 1,15,752 रुपये बैठता है. बिजली विभाग चार महीने तक सपा कार्यालय पर रहम दिली दिखाता रहा, जबकि आम आदमी का दो महीने का बिल बकाया होने पर उसका कनेक्शन काट दिया जाता है.

वहीं बिजली विभाग के एसडीओ गौरव शर्मा ने बताया कि बिजली विभाग की तरफ से बकाया बिल भुगतान को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. जिन उपभोक्ताओं ने अपना बिल जमा नहीं किया है, उनके कनेक्शन काट दिए गए हैं. उसी श्रेणी में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर भी एक लाख 15 हजार रुपये का बिल बकाया था, जो पिछले पांच साल से जमा नहीं किया गया था.

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि इन लोगों को पहले सूचना दी गई थी, लेकिन उसके बावजूद भी कोई बिल जमा नहीं किया गया तो विभाग ने उनका कनेक्शन काट दिया है. अब 1 महीने के अंदर अगर उन्होंने बिल जमा नहीं कराया तो विभाग की तरफ से कार्यालय की कुर्की कर दी जाएगी.

- Advertisement -

प्रशासन ने पहले समाजवादी पार्टी के विधायक के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलाया था और अब पार्टी कार्यालय की बिजली काट देने से सपाइयों में दहशत का माहौल है. वहीं राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि संगठन के लोगों में मतभेद चल रहा है. यही वजह है कोई भी पार्टी के हित में काम नहीं कर रहा है. हालाकि पार्टी का कोई भी पदाधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है.

hind morcha news app

Most Popular