Local

SDM को प्रार्थना पत्र देकर अवैध निर्माण पर रोक लगाने की मांग

टांडा(अम्बेडकरनगर): टांडा के सकरावल मोहल्ले में चल रहे अवैध निर्माण को लेकर सकरावल निवासी सैहान ने उपजिलाअधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर अवैध निर्माण पर रोक लगाने की मांग की है. सैहान अहकम पुत्र स्व० हाजी मो० जमा निवासी मोहल्ला सकरावल पश्चिम टाण्डा ने उपजिलाधिकारी टांडा को दिये गये शिकायती पत्र बताया कि अवैध निर्माण के सम्बन्ध में एक प्रार्थना पत्र जे०ई० विनियमित क्षेत्र को देने के बावजूद भी अवैध निर्माण रोका नहीं गया है।

जबकि उक्त अवैध निर्माण का कोई नक्शा अभी तक पास नहीं है। प्रार्थी द्वारा एक किता दीवानी वाद सं0 696 / 21 भी दायर किया, जिसकी तारीख पेशी 14.12.2021 थी। राशिदा खातून पत्नी स्व० सलाहुद्दीन, अजहरूद्दीन पुत्र स्व० सलाहुद्दीन निवासीगण मोहल्ला सकरावल पश्चिम थाना व पोस्ट व परगना व तहसील टाण्डा द्वारा इस प्रकार किये जा रहे निर्माण से उसे काफी कष्ट है है।

अवैध निर्माण जारी रहने से प्रार्थी के मुकदमें पर भी विपरीत प्रभाव पड़ने की पूरी सम्भावना है। ऐसी दशा में निर्माण कार्य तत्काल प्रभाव से रोका जाना नितान्त आवश्यक है तथा उक्त अवैध निर्माण की नक्शा स्वीकृति पर रोक लगाने की मांग की है ।गौरतलब है कि प्रार्थी द्वारा दिनांक 16.11.2021 को एक प्रार्थना पत्र श्रीमान जी के समक्ष दिया गया था जिस पर आज तक उक्त कार्य रुका हुआ था, परन्तु आज पुनः उक्त निर्माण कार्य अपनी सरकसी के बल पर चालू कर दिया गया है। पीड़ित ने अवैध नक्शा एवं निर्माण कार्य पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है ।

हत्या के मामले में शासन ने माफ की सजा, 16 साल बाद जेल से रिहा हुआ बुजुर्ग कैदी

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker