Saturday, January 29, 2022
HomeLocal8-10 बागी BJP विधायकों के साथ पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य, जनेश्वर मिश्र...

8-10 बागी BJP विधायकों के साथ पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य, जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट कार्यालय में हलचल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान से पहले हलचल मचा रहे योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य की सक्रियता तीसरे दिन भी जारी है। स्वामी प्रसाद अपने साथ पूर्व मंत्रियों तथा विधायकों को लेकर लखनऊ में समाजवादी पार्टी के जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट कार्यालय पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि यहां पर स्वामी प्रसाद मौर्य शक्ति प्रदर्शन के मूड में हैं।

योगी आदित्यनाथ सरकार में श्रम तथा नियोजन मंत्री रहे स्वामी प्रसाद ने मंगलवार को इस्तीफा दिया था। ओबीसी वर्ग के बड़े नेता माने जाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में तीन दिन में सात विधायकों ने अपना इस्तीफा दिया है। इनमें दो कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान तथा धर्म सिंह सैनी भी हैं। दारा सिंह चौहान ने बुधवार को और धर्म सिंह सैनी ने गुरुवार को इस्तीफा दिया है। गुरुवार को विधायक विनय शाक्य तथा डा. मुकेश वर्मा ने इस्तीफा दिया है। यह सभी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ ही भाजपा में शामिल हुए थे।

- Advertisement -

स्वामी प्रसाद मौर्य तथा धर्म सिंह सैनी के साथ विधायक रोशन लाल वर्मा, ब्रजेश प्रजापति, भगवत प्रसाद सागर, विनय शाक्य, डा. मुकेश वर्मा भी जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट कार्यालय पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि यहां पर स्वामी प्रसाद सभी के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

hind morcha news app

Most Popular