Local

परियोजना प्रमुख के साथ मीडिया प्रतिनिधियो की वार्ता सम्पन्न

टांडा (अम्बेडकरनगर) : एनटीपीसी टाण्डा परियोजना में टाण्डा, विद्युतनगर के प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के साथ परियोजना प्रमुख संजय कुमार सिंह की वार्ता सम्पन्न की गयी। इस वार्ता में प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के 23 प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

इस दौरान मीडिया प्रतिनिधियों ने एनटीपीसी-टाण्डा में विद्युत उत्पादन तथा पर्यावरण से सम्बन्धित विषयों पर सवाल जवाब किये। इस अवसर पर महाप्रबन्धक (प्र.एवं अनु0) बी सी पोलई, महाप्रबन्धक (परियोजना) जे.एस.अहलावत, महाप्रबंधक (मा0संसा0) श्री एस.एन.पाणिग्राही, एवं अन्य विभागाध्यक्षगण उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के प्रारंभ में श्री शैलेष श्रीवास्तव, उपमहाप्रबंधक (योजना एवं प्रणाली) द्वारा एनटीपीसी टांडा परियोजना पर आधारित एक परिचयात्मक प्रस्तुति की गई।

इसके पश्चात नैगमिक सामाजिक दायित्व गतिविधियो पर आधारित एक लघु फिल्म की भी प्रस्तुति की गई। वार्ता में मीडिया प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए परियोजना प्रमुख सिंह ने कहा की एनटीपीसी टांडा परियोजना को सदैव आप सभी का सकारात्मक एवं रचनात्मक सहयोग मिलता रहा है। टांडा परियोजना की रचनात्मक एवं कल्याणकारी गतिविधियों को आप सभी ने अपने-अपने प्रचार माध्यमों से सदैव जनसामान्य तक पहुचाने में प्राथमिकता दी है, इसके लिए हम आपके सहयोग की मुक्तकंठ से सराहना करते हैं।

वार्ता के दौरान मीडिया प्रतिनिधियों के सभी प्रश्नों का जबाब देते हुए श्री सिंह ने बताया कि हम निर्बाध विद्युत उत्पादन करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होनें स्टेज-1 और स्टेज-2 की इकाईयों का तकनीकी कार्यनिष्पादन के बारे मे चर्चा भी की। उन्होने सुरक्षा के प्रति अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि सुरक्षा नियमों को भी अपनाना होगा, जिसके लिए परियोजना के सुरक्षा विभाग द्वारा निरन्तर प्रयास जारी है।

हमारा सुरक्षा विभाग निरन्तर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करता आया है। इसके लिए प्रबन्धन द्वारा समय≤ पर सुरक्षा हेतु प्रशिक्षण एवं सुरक्षा पार्क का भी निर्माण किया गया है, जिसमें संविदाकर्मियों को सुरक्षा से सम्बन्धित आवश्यक जानकारी प्रदान की जाती है। साथ ही सुरक्षा के सभी नियमों का पालन करते हुए इस वर्ष हमारा लक्ष्य शून्य दुर्घटना सुनिश्चित करना है।

इस अवसर पर उन्होने अपने नैगम सामाजिक दायित्व कार्यक्रम के तहत किए गए कार्यो की चर्चा करतें हुए बताया की कोरोना काल में परियोजना के आस-पास के ग्रामीणों के स्वास्थ्य के स्तर को बढाने के लिये कई प्रभावशाली योजनाओं के तहत हमने पूर्णनिष्ठा एवं लन से कार्य किया है, जिससे आस-पास के ग्रामीणों के जीवन स्तर में सुधार आया है।

धन्यवाद ज्ञापन महाप्रबंधक (मा0संसा0) एस.एन.पाणिग्राही ने किया। कार्यक्रम का संयोजन उप महाप्रबंधक (मा0संसा0) श्रीमती मृणालिनी एवं संचालन जनसंपर्क अधिकारी शिखा प्रसून द्वारा किया गया। वार्ता के दौरान विवेक स्वरूप श्रीवास्तव का सहयोग सराहनीय रहा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker