LocalUttar Pradesh

सुहागरात पर दुल्हन के पेट में उठा दर्द, फिर डॉक्टर की बात सुनकर दूल्हे के उड़ गए होश

मेरठ. यूपी के मेरठ (Meerut) जिले में शुक्रवार को एक चौंका देने वाला सामने आया है. शादी (Marriage) के बाद एक दुल्हन (Bride) जब अपनी ससुराल पहुंची तो सुहागरात पर उसके पेट में अचानक दर्द होने लगा. दुल्हन के पेट में उठे दर्द से दूल्हा भी परेशान हो गया. उसे आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

यहां पर डॉक्टरों ने पेट दर्द की शिकायत पर जांच-पड़ताल की तो मामला हैरान कर देने वाला निकला. जांच-पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने दूल्हे और उसके परिवार वालों को जो बताया उसे सुनकर मानो पैरों तले से जमीन ही खिसक गई हो.

डॉक्टर ने बताया कि दुल्हन पांच माह की गर्भवती है और गर्भ में दो भ्रूण पल रहे हैं. इसके बाद हड़कंप मच गया. दूल्हा पक्ष ने फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है.

मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के लिसाड़ी गेट का है. जानकारी के मुताबिक खरखौदा थाना क्षेत्र के एक युवक का गत 25 दिसंबर को लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी युवती से निकाह हुआ था. दुल्‍हन को खुशी-खुशी विदा कराकर घर लाया गया.

लेकिन रात के समय विवाहिता को पीड़ा होने पर युवक को शक हुआ. अगले दिन अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में पांच माह के गर्भ की पुष्टि होने पर युवक के होश उड़ गए. विवाहिता के पेट में जुड़वां बच्चे पल रहे हैं.पीड़ित ने अल्ट्रासाउंड और चिकित्सक की रिपोर्ट के साथ एसएसपी के यहां पहुंचकर ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

उसका कहना था कि जब उसने ससुरालियों से शिकायत की तो वे उसे ही धमकी देने लगे. सीओ किठौर चंद्रकांत मीणा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. युवक पक्ष ने आरोप लगाया कि दुल्हन के परिजनों ने पहले धोखाधड़ी करके निकाह कराया और अब 10 लाख रुपये तलाक के लिए मांग रहे हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker