Local

सीएम योगी 3 फरवरी को गोरखपुर पहुंचेंगे, 4 फरवरी को करेंगे नामांकन, जानें पूरा कार्यक्रम!

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज!

महराजगंज जनपद से भाजपा नेता नामाकंन के दिन जायेगे गोरखपुर!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चार फरवरी को नामांकन दाखिल करेंगे। इसके लिए योगी तीन फरवरी (गुरुवार) को गोरखपुर आ जाएंगे। अपने तीन दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। योगी गुरुवार को 3.35 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे। इसी दिन भाजपा महानगर, विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजक के साथ बूथ अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे।

अगले दिन गोरखपुर सदर विधानसभा सीट से कलक्ट्रेट में नामांकन कर कार्यकर्ता सम्मेलन संबोधित करेंगे। सीएम के गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से ही चुनावी सरगर्मियां तेज हैं। मुख्यमंत्री पिछले शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों, प्रमुख कार्यकर्ताओं, भाजपा के सभी प्रकोष्ठों और प्रकल्पों के साथ संवाद कर चुके हैं।

वह शुक्रवार को गोरखपुर क्लब में 2:30 से मतदाता जागरूकता सम्मेलन और शाम 4 बजे यहीं पर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। उसके बाद गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। सीएम 5 फरवरी को घर-घर संपर्क करेंगे। इस दिन मोहद्दीपुर गुरुद्वारा में 9 बजे से वे सिख समाज के लोगों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

घर-घर जनसंपर्क करेगा व्यापारी समाज!

मेयर सीताराम जायसवाल ने राष्ट्रीय स्वर्णकार मंच के पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि भयमुक्त समाज के लिए जनता फिर से भाजपा की सरकार: बनाने के लिए मन बना चुकी है। योगी के चुनाव में स्वर्णकार समाज महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेगा।

उन्‍होंने कहा कि सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाकर उन्हें प्रेरित करेंगे। नगर निगम के उप सभापति एवं राष्ट्रीय स्वर्णकार मंच के अध्यक्ष ऋषिमोहन वर्मा ने कहा कि प्रचार अभियान के प्रारम्भ होने से लेकर मतदान समाप्त होने तक स्वर्णकार समाज चैन की सांस नहीं लेगा। बैठक की अध्यक्षता मंडल महासचिव आशीष वर्मा ने तथा संचालन जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ‘पल्लू’ एडवोकेट ने किया।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज!

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker