Sunday, May 15, 2022
HomeLocalसीएम के आदेश को चुनौती दे रहा लालजीत, जीएस की जमीन पर...

सीएम के आदेश को चुनौती दे रहा लालजीत, जीएस की जमीन पर कब्जा और कुए भी लिया है पाट

अंबेडकरनगर। जीएस की जमीन को  पुश्तैनी जमीन बताता है लालजीत पुत्र मन्नू कुयें को पाटकर बना दिया द्वार, निशान आज भी मौजूद नहीं डरता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के   फरमान से लालजीत
आपको बता दें कि नगर पालिका क्षेत्र वार्ड नंबर 23 बावनपुर  गांव में  एक -एक बिस्वा का  पट्टा धारक  चार लोगों ने लगभग एक बीघा जीएस की जमीन को कब्जा कर रखा है ।

इन जमीनों पर जब भी कोई  व्यक्ति सरकार की चल रही योजनाओं के माध्यम से बरात घर सार्वजनिक शौचालय बच्चों के लिए खेलकूद का मैदान आगनबाड़ी इन सब जैसी चीजों की जब भी कोई बात करता  है तो लालजीत   अपने  दलित होने का फायदा उठाते हुए हरिजन एक्ट में फंसाने की धमकी देता है जबकि लालजीत ने गाटा संख्या 111 में  सार्वजनिक कुयें को पूरी तरह से मिट्टी डालकर पाट रखा  है आज भी कुएं के निशान मौजूद है.

- Advertisement -

गाटा संख्या 111 में कुछ पुराने पेड़ भी है जिन्हें लालजीत  कटवाकर  कई पेड़ों को  भी बेच दिया है इसके पहले क्षेत्रीय लेखपाल मनीराम वर्मा द्वारा गाटा संख्या 111 पर निर्माण करा रहे कई लोगों को तालाब, घूर गड्ढा, खलियान,  हाड़ की जमीनों से  पुलिस प्रशासन सहित लेखपाल द्वारा   कई बार मना किया गया यहां तक की लेखपाल से भी गाली गलौज करने पर आमादा हो जाता था.

- Advertisement -

मनीराम वर्मा लेखपाल द्वारा उन सभी  के ऊपर मुकदमा भी पंजीकृत कराया गया है  लेकिन लालजीत अपने दबंगई व सर्कस बल के कारण जीएस की जमीन में लगे क्ईयों  पेड़ की बिक्री कर डाला  लेकिन आए हुए नये लेखपाल को इस बात की भनक तक नहीं  लगी। इन जैसे सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले भू माफियाओं पर जब कोई कार्यवाही नहीं होता है  तो इनका मनोबल और भी दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जाता है।

hind morcha news app

Most Popular