LocalUttar Pradesh

विश्वकर्मा महासभा की बैठक, राजनीतिक भागीदारी के लिए जागरूक रहने का आवाहन

टांडा (अम्बेडकरनगर) अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा की बैठक टांडा ब्लाक के निकट एक निजी होटल में हुई वक्ताओं ने विश्वकर्मा समाज की  एकजुटता पर जोर दिया राजनीतिक भागीदारी के लिए जागरूक रहने का आवाहन किया। बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय विश्वकर्मा समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामप्यारे विश्वकर्मा ने कहा कि विश्कर्मा समाज का सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा उपेक्षा किया गया है.

राजनीतिक भागीदारी न मिलने से विश्वकर्मा समाज की स्थिति दिन प्रतिदिन बदतर होती जा रही है नशाखोरी और अशिक्षा के कारण बहन बेटियों पर अत्याचार तथा जमीनों का विवाद अक्सर सामने आता है जब तक विश्वकर्मा समाज के लोग जागरूक नहीं होंगे तथा शिक्षित नहीं होंगे तब तक  विश्वकर्मा समाज का भला नहीं हो सकता है बैठक में सभी ने विश्वकर्मा समाज के एकजुटता पर जोर दिया और सभी ने शिक्षित होने का आवाहन किया जब तक हम शिक्षित नहीं होंगे तब तक हमें राजनीतिक भागीदारी नहीं मिल सकेगी।

मास्टर निर प्रसाद शर्मा ने कहा कि विश्वकर्मा समाज के लोगों को एकजुट होकर एक दूसरे के सुख दुख  में भागीदार होना चाहिए उन्होंने कहा कि समाज के उत्थान के लिए त्याग करना अति आवश्यक है तभी हमारी आगे आने वाली पीढ़ी सम्मान से जी  पाएगी जब तक हम एकजुट नहीं होंगे तब तक हम आगे नहीं बढ़ सकते हैं एकता ही समाज की  सबसे बड़ी पूंजी है। बैठक में संत कुमार, मुन्ना, कैलाश विश्वकर्मा ,सोनू विश्वकर्मा ,कुलदीप, सर्वेश ,संजीव ,राममिलन, राजितराम, राजू संदीप विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker