Friday, January 21, 2022
HomeLocalवाराणसी में आयोजित समारोह में व्यापार मंडल के जिला महामंत्री बने कृष्ण...

वाराणसी में आयोजित समारोह में व्यापार मंडल के जिला महामंत्री बने कृष्ण कुमार सोनी

टाडा(अम्बेडकरनगर): वाराणसी में स्वर्णकार समाज के सम्मान समारोह में आयोजित कार्यक्रम में  व्यापार मंडल के जिला महामंत्री कृष्ण कुमार सोनी को स्वर्णकार संघ अम्बेडकरनगर का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया  है गिविधिवत माला पहनाकर स्वागत करते हुए संघ के प्रदेश अध्यक्ष सत्य नरायन सेठ ने नियुक्ति पत्र सौपा उन्होंने उम्मीद जताई कि वे स्वर्णकार समाज के लिए क्षेत्र में बेहतर कार्य करेंगे ।

उक्त कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे मिर्जापुर के एडीएम अमरेन्द्र कुमार वर्मा व विशिष्ट अतिथि आयुक्त पीके वर्मा ने शासन की योजनाओं के सम्बंध में जानकारी देते हुए स्वर्णकार समाज की एक जुटता पर बल दिया ।उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा बल है अनेकता में एकता होना । एकजुट रहें संगठित रहकर देश व समाज का कार्य करें । सम्मान समारोह में नव नियुक्त जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी ने अतिथियो को स्मृति चिन्ह भेंट की , कहा कि सर्राफ़ा के साथ अन्य व्यवसाय में सुरक्षा कारोबार में आ रही विभिन्न समस्याओं को लेकर जिले में आयोजित उद्योग बन्धुओ की बैठकों में जाना चाहिए अपनी विभिन्न समस्याओं को रखना चाहिए ।जिससे हमारी पीड़ा को अधिकारी भी जान समझ सकें ।

उन्होंने कहा कि हम सब स्वजातीय बन्धुओं के सुखदुख में शामिल होकर उनकी समस्याओं को समझते हुए उसका निराकरण कराने में मददगार बने ।इस अवसर पर टांडा से स्वर्णकार बन्धुओं में  विपिन  सोनी  झिन्नू सोनी , ओम शँकर सोनी , राजेश सोनी , उमेश सोनी आदि कार्यक्रम का हिस्सा बनते हुए नव नियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी ।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular