Local

लखनऊ की इस महिला नेता को फोन कॉल कर दिखाता था अश्लील वीडियो, अब हुआ गिरफ्तार

लखनऊ, । लखनऊ में एक राजनैतिक दल की महिला नेता बीते कुछ दिनों से एक शोहदे की अश्लील हरकतों के खासा परेशान और तनाव में थीं। शोहदा उनके वाट्सएप पर अश्लील मैसेज और वाडियो भेजता था। उन्हें फोन कर अश्लील बातें भी करता था।

हद तो तब हो गई जब शोहदे ने महिला नेता को वीडियो काल करके उन्हें पोर्न वीडियो दिखाता था। इस संबंध में उन्होंने सुशांत गोल्फ सिटी में बीते दिनों मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित युवक को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित बिहार के नवादा का रहने वाला है।

साइबर थाने के इंस्पेक्टर अजीत कुमार यादव के मुताबिक आरोपित युवक नवलेश कुमार है। वह बिहार के नवादा कादिरगंज का रहने वाला है। बीते कुछ दिनों से वह सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में रहने वाली एक राजनैतिक दल की महिला नेता ने मुकदमा दर्ज कराया था। नवलेश अकसर उन्हें अश्लील मैसेज और फोटो भेजता था।

कई बार उन्होंने विरोध किया पर वह नहीं माना। वह उन्हें वीडियो काल भी करता। वीडियो काल के दौरान पोर्न वीडियो दिखाता था। इतना ही नहीं उसने वाट्सएप पर महिला नेता की फोटो भी लगा रखी थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

महिला नेता की एक साइट पर अपलोड की दी प्रोफाइल, फिर आने लगे फोन:

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि नवलेश ने उनकी प्रोफाइल को इंडियन एक्सकार्ट सर्विस काल ब्वाय जाब कंपनी की साइट पर उनकी प्रोफाइल अपलोड कर दी। वाट्सएप नंबर भी डाल दिया। इसके बाद वह अन्य लोग फोन करके परेशान करने लगे। वह भी अश्लील मैसेज करने लगे। लोगों की हरकतों से वह त्रस्त हो गईं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker