Local

लक्ष्मीपुर ब्लाक मुख्यालय भुगतान को लेकर प्रधानों ने किया हंगामा

हिन्दमोर्चा न्यूज महराजगंज/ नौतनवां।

लक्ष्मीपुर ब्लाक मुख्यालय पर सोमवार को दर्जनों ग्राम प्रधानों ने जमकर हंगामा किया। ग्राम प्रधानों का कहना है कि विकास कार्य पूर्ण होने के बावजूद भुगतान न होने से ग्राम प्रधानों में असंतोष है। कुछ ग्राम पंचायतों में आईडी जनरेट होने के बावजूद टीएस व एएस न होने के कारण फाइलें लम्बित हैं।

सोमवार को ग्राम प्रधानों का पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत ग्राम प्रधानों ने ब्लाक सभागार में बैठक कर आर-पार के लड़ाई के लिए रणनीति बनाई। ग्राम प्रधानों में नरेन्द्र सिंह, नुरूलहोदा, तबरेज, अखिलेश चौधरी, अजय यादव, अखलद, नबी अहमद, दिनेश त्रिपाठी, बीके सिंह, संतोष, अखिलेश्वर शुक्ला, शमसेर, राम सहाय, सुग्रीम यादव, नौशाद, नरेन्द्र यादव, शैलेष, दीनानाथ आदि ने बीडीओ के कार्यप्रणाली पर असंतोष व्यक्त किया।

कहा कि आए दिन प्रधानों को दौड़ाया जा रहा है। गांव के विकास कार्यों में जांच के नाम अवरूद्ध करने की कोशिश की जा रही है। वहीं मनरेगा में 42 ग्रांम पंचायतों का आईडी जनरेट न होने के कारण जीरो कर दिया गया। इससे विकास कार्य बाधित हो रहा है। इस संबंध में संपर्क करने पर बीडीओ योगेन्द्र राम त्रिपाठी ने कहा कि वे जिले की बैठक में हैं। वहीं सीडीओ गौरव सिंह सोगरवाल ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker