Wednesday, May 18, 2022
HomeLocalयूपी में अफसरों का फेरबदल जारी, गोरखपुर एएसपी समेत दो आईपीएस का...

यूपी में अफसरों का फेरबदल जारी, गोरखपुर एएसपी समेत दो आईपीएस का तबादला

Lucknow : प्रदेश सरकार ने दो आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया। मुजफ्फरनगर में तैनात एएसपी कृष्णा कुमार को एएसपी सिटी गोरखपुर और मेरठ में तैनात एएसपी सूरज कुमार राय को एएसपी ग्रामीण सहारनपुर बनाया गया है। दोनों वर्ष 2018 बैच के आईपीएस हैं।

इससे पहले गुरुवार की देर रात सरकार ने नौ जिलों के पुलिस कप्‍तान समेत 14 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। बलरामपुर के एसपी हेमंत कुटियाल को एसएसपी बनाकर मुरादाबाद भेजा गया है। हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल को अमरोहा और पुलिस मुख्‍यालय से सम्‍बद्ध रहे अशोक कुमार को रामपुर का नया एसपी बनाया गया है। विनीत जायसवाल अमरोहा में पूनम का स्‍थान लेंगे जिन्‍हें फिलहाल वेटिंग लिस्‍ट में रखा गया है। कौस्‍तुभ को संतकबीरनगर एसपी की पोस्‍ट से महराजगंज एसपी के पद पर भेजा गया है। विकास कुमार वैद्य को हाथरस, अतुल शर्मा को चित्रकूट का एसपी बनाकर भेजा गया है।

- Advertisement -

इसके साथ ही राजेश सक्‍सेना बलरामपुर के नए एसपी बनाए गए है। सोनम कुमार को संतकबीरनगर, धवल जायसवाल को कुशीनगर का एसपी बनाया गया। मुरादाबाद के एसएसपी बबलू कुमार, कुशीनगर के एसपी सचीन्‍द्र पटेल को वेटिंग लिस्‍ट में रखा गया है। आईपीएस प्रदीप गुप्‍ता को कानपुर नगर पीएसी भेजा गया है। आईपीएस अंकित मित्‍तल को पीएसी बरेली भेजा गया है।

hind morcha news app

Most Popular