Local

युवतियों को बहला-फुसलाकर लखनऊ लाने के बाद कराती थी देह व्यापार, महिला सरगना गिरफ्तार

लखनऊ, । लखनऊ में बीते दिनों अमीनाबाद पुलिस द्वारा जाली मार्कशीट बनाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए मनीष के गिरोह की महिला सरगना दासी उर्फ संध्या को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। संध्या, मनीष के गिरोह की थी। वह छात्राओं को बहला फुसलाकर उनसे देह व्यापार कराती थी।

यह राजफाश पुलिस की पूछताछ में हुआ है। पुलिस अन्य लड़कियों की तलाश में है। गिरोह की एक पीड़िता ने दुष्कर्म किए जाने और अपने ऊपर जुल्म की कई दास्तान बयां की थी। इसके बाद से ही इस गिरोह की अन्य लड़कियों द्वारा अवैध व अनैतिक कार्य कराए जाने की आशंकाएं प्रबल हो गई थीं।

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि संध्या उर्फ दासी मध्य प्रदेश के दमोर जगथर की रहने वाली है। वह लड़कियों को बहला फुसलाकर देह व्यापार के धंधे में लगाती थी। यूपी के कई शहरों के साथ ही एमपी में भी लड़कियों को भेजती थी। वहीं, मनीष भी इस अनैतिक काम में संलिप्त था।

उसके खिलाफ एमपी में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मुकदमा भी दर्ज है। मनीष की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हाथ कई ऐसे तथ्य लगे जिनसे चौकाने वाले राज मालूम हुए हैं। इंस्पेक्टर अमीनाबाद ब्रजेश कुमार द्विवेदी ने बताया कि शहर और आस पास की करीब आधा दर्जन लड़कियों को देह व्यापार मेंं यह लोग झोंक चुके हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker