Local

मुंशीनगर में 10 दिनों से बह रहा पानी लेकिन जल विभाग ने नहीं ली कोई सुध

 नवजोत सक्सेना

बरेली।। मुंशीनगर सम्भव अस्पताल के पीछे कैंडी शॉप के पास लगभग 10 दिनों से पाइपलाइन में लीकेज की वजह से दिन-रात पानी बह रहा है लेकिन शायद जल विभाग को नहीं पता कि जल ही जीवन है इसलिए पिछले 10 दिनों में विभाग की टीम आयी लेकिन बिना लीकेज सही करे ही वापस लौट गई।

हवाला दिया गया कि लीकेज फाल्ट का पता नहीं लग पा रहा है जेसीबी से गड्ढा खोदकर लीकेज पता करी जाएगी , लेकिन इस को भी 2 दिन बीत गए, समस्या इतनी बढ़ गयी कि पानी लीकेज की वजह से सड़क तलाब में तब्दील हो चुकी है जिस से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है आये दिन लोग गड्ढे में गिर कर चोटिल हो रहे हैं एवं नगर निगम को कोस रहे हैं। लेकिन विभाग के कानों पर जूं नहीं रेंग रही।

कई बार शिकायत करने के बाद जल विभाग की टीम आयी थी लेकिन लीकेज न मिल पाने के कारण ये कहकर लौट गई कि जेसीबी से गड्ढा करके लीकेज फाल्ट चेक किया जाएगा। परेशानी बढ़ गयी है एवं रोड पर जलभराव होने के कारण पैदल लोग नहीं निकल पा रहे हैं एवं दोपहिया वाहन वाले भी आये दिन गड्ढे में गिर कर चोटिल हो रहे हैं।

फरद (स्वामी कैंडी शॉप) फोटो

 मुंशीनगर में पाइपलाइन लीकेज की जानकारी नहीं थी यदि ऐसा है तो तत्काल टीम को भेंज कर पाइपलाइन लीकेज को दुरुस्त कराया जाएगा । सहायक अभियंता- जल निगम बरेली।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker