Wednesday, January 19, 2022
HomeLocalमहाराजगंज के फरेंदा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर साधा...

महाराजगंज के फरेंदा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना

फरेन्दा में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ:बीजेपी सरकार को याद रखेंगीं दंगा भड़काने वालों की सात पुश्तें, कांग्रेस कभी नहीं कराती राम मंदिर का निर्माण

हिन्दमोर्चा न्यूज महराजगंज/फरेंदा।

महाराजगंज में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के विकास के लिए 4 अरब 37 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिल्यान्यास किया। इस दौरान सीएम ने प्रदेश में गुंडा राज खत्म होने का दावा किया। साथ ही कहा कि यूपी अब विकास के रास्ते पर चल पड़ा है।

विकास में सहयोग कर रही मोदी सरकार

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब सभी सुरक्षित हैं। देश की मोदी सरकार लगातार यूपी के विकास में सहयोग कर रही है। प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बन रही है। हमारी सरकार में जनता जनार्दन की सीधे सुनवाई की जा रही है।
सीएम बोले, विरोधियों के पास नहीं है कोई मुद्दा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के कई जिलों में मेडिकल कॉलेज और अत्याधुनिक बस स्टेशनों का निर्माण कार्य चल रहा है। फरेंदा विधानसभा के जयपुरिया मिनी स्टेडियम में उन्होंने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियों के पास अब कोई मुद्दा नही बचा है। यही वजह है कि अब उनसे जनता का मोह भंग हो चुका है।

कांग्रेस नहीं कराती राम मंदिर का निर्माण

उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण कांग्रेस कभी नहीं कराती, लेकिन भाजपा ने करके दिखा दिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को पूर्व की सरकारों ने गिरवी रख दिया था। अब भाजपा ने मुक्त कराया है।

दंगा भड़काने वालों के खिलाफ उन्होंने कहाकि उनकी सात पुश्तें बीजेपी सरकार को याद रखेंगी। नौतनवां भाजपा नेता लालचन्द चौधरी , अजय अग्रहरि ,रिसी त्रिपाठी ,समीर त्रिपाठी के नेतृत्व मे हज़ारों भाजपा कार्यक्रता फरेंदा पहुंचें थे ।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular