Wednesday, May 18, 2022
HomeLocalबाबा रामशरण दास गर्ल्स इन्टर कालेज में छात्राओ को समारोहपूर्वक दी गई...

बाबा रामशरण दास गर्ल्स इन्टर कालेज में छात्राओ को समारोहपूर्वक दी गई भावपूर्ण विदाई

टांडा(अम्बेडकरनगर) बाबा रामशरण दास गर्ल्स इन्टर कालेज शंकरगढ अलीगंज टांडा  में कक्षा 12 के  छात्राओ को समारोहपूर्वक भावपूर्ण विदाई दी गई ।
मुख्यअतिथि ब्लाक प्रमुख सुरजीत वर्मा ने कहाकि  विद्यार्थी किसी भी स्कूल की सबसे कीमती सम्पत्ति होते हैं, उनके बिना शिक्षक और विद्यालय कुछ भी नहीं है।  विद्यार्थी भी एक अच्छे अध्यापक के बिना अधूरे हैं। इसलिए  एक दूसरे के महत्व के लिए दोनों ही बराबर जिम्मेदार है।
प्रबंधक महंत चन्द्र प्रकाश त्रिपाठी ने कहाकि विद्यार्थियों के भविष्य को आकार देने और निर्माण करने में शिक्षक का विशेष योगदान होता है एक अच्छा विद्यार्थी, एक अच्छे शिक्षक की अनुपस्थिति में कुछ नहीं कर सकता और जब किसी शिक्षक को अच्छा छात्र नहीं मिलता तो वह उसे अपना दुर्भाग्य समझता है
प्रधानाचार्य ओम प्रकाश त्रिपाठी ने कहाकि  शिक्षक की जिम्मेदारी होती हैं कि, वह अपने छात्र को सही रास्ते पर लाए श्री चौबे ने विद्यालय में आए हुए सभी आगंतुकों का आभार प्रकट किया । कार्यक्रम में कक्षा 11के छात्राओं ने कक्षा 12 के छात्राओं को विदाई दी कार्यक्रम में  विद्यालय के अध्यापक व अध्यापिकाएं मौजूद रहे । कार्यक्रम का संचालन सबीना खातून ने किया ।
कार्यक्रम में धर्मवीर सिंह बग्गा ,सरफराज अहमद,बिनोद कुमार यादव, संजीव मौर्य, राहुल वर्मा, दिलीप गुप्ता शेरू मिश्र, राम वृक्ष यादव समेत विद्यालय के समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

hind morcha news app

Most Popular