Monday, May 16, 2022
HomeLocalबाबा के बुलडोजर’ का खौफ पुर्व प्रधान ने इकरार नामा देकर कहा...

बाबा के बुलडोजर’ का खौफ पुर्व प्रधान ने इकरार नामा देकर कहा अवैध निर्माण मेरा नहीं

हिन्दमोर्चा न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट बलिया

  • बाबा के बुलडोजर’ का खौफ पुर्व प्रधान ने इकरार नामा देकर कहा अवैध निर्माण मेरा नहीं

बलिया बिल्थरा रोड तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत फरसाटार अवैध अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चल चुका है।अवैध अतिक्रमण को खाली कराने पहुंचे बेल्थरारोड तहसील से मौके पर मौजूद नायब तहसीलदार दीपक सिंह ने बताया कि अवैध कंट्रक्शन की प्रधान द्वारा शिकायत मिलने के बाद नापी की गई तो यह पता चला कि या रामलीला के भूमि पर अवैध निर्माण किया गया है।

- Advertisement -

उनके अनुसार 56 डिसमिल के आसपास कुल जमीन है जिस पर अवैध अतिक्रमण किया गया था। स्कूल के नाम से बनवाया गया था इसकी कोई अनुमती भी नही ली गई थी। नाही किसी ने अपना कब्जा जताया है। वहां कुछ कमरे बनाकर परमानेंट स्ट्रक्चर किया गया है जिस पर बुलडोजर नही चल सका जिसे लेकर नायब तहसीलदार का कहना है कि इसके खिलाफ मुकदमा दाखिल किया गया है नोटिस देने के बाद उस पर भी बुलडोजर चलेगा।

- Advertisement -

मजे की बात तो यह है कि बाबा बुलडोजर का अतिक्रमण करने वालों मे इतना खौफ है कि किसी कब्जे दार ने यह नही कहा की उसके द्वारा यहां निर्माण किया गया है। जिस पूर्व प्रधान द्वारा कहा जा रहा था की उसके द्वारा यह बनवाया गया है। अब उन्हें डर जेल जाने और रिकवरी का डर सताने लगा।जिसके बाद पुर्व प्रधान ने इकरारनामा दिया की इससे मुझे कुछ भी लेना देना नही है। आज की कार्यवाही उपजीलाधिकारी राजेश गुप्ता के निर्देश पर किया गया।

hind morcha news app

Most Popular