Saturday, May 21, 2022
HomeLocalबाबा का बुलडोजर बना शिव प्रसाद तिवारी लेखपाल के लिए कमाई का...

बाबा का बुलडोजर बना शिव प्रसाद तिवारी लेखपाल के लिए कमाई का जरिया

  • बाबा का बुलडोजर बना शिव प्रसाद तिवारी लेखपाल के लिए कमाई का जरिया

अम्बेडकरनगर l उत्तर प्रदेश की योगी सरकार दूसरी बार सत्ता में आने के बाद एक फरमान जारी किया है कि सरकारी जमीनों से अवैध कब्जा हटाकर मुक्त कराया जाए तो ही पिछले 3 सालों से लगातार तालाब चारागाह घूरगड्ढा खलिहान जैसी जमीनों से अवैध कब्जा  मुक्त कराने को लेकर हरी प्रसाद वर्मा निवासी ग्राम बैरमपुर बरवा ने लगातार शिकायत पत्र देकर जीएस की जमीनों से कब्जा मुक्त कराने  की मांग की।

 जबकि इसके पहले उप जिला अधिकारी अकबरपुर के द्वारा पिछले हल्का  लेखपाल सुरेंद्र कुमार सिंह को लिखित अतिक्रमण मुक्त सार्वजनिक संपत्ति को नाप कर अतिक्रमण मुक्त कराने का आदेश पारित किया था उपरोक्त आदेश के अनुपालन में दिनांक 11. 9.2020 को  संबंधित हल्का लेखपाल सुरेंद्र कुमार सिंह द्वारा यह रिपोर्ट लगाई गई कि संबंधित सार्वजनिक संपत्ति में वर्तमान में धान की फसल लगी हुई है और जलभराव के कारण इसी वजह से तुरंत सर्वे करना संपन्न नहीं हुआ।

लेखपाल ने फसल काटने के  बाद तालाब चारागाह घूरगड्ढा खलिहान जैसी  सरकारी जमीनों से कब्जा कटवाने को कहा  तत्पश्चात  सुरेंद्र कुमार सिंह का स्थानांतरण हो गया इसके बाद बैरमपुर बरवा का चार्ज नए नेपाल शिव प्रसाद तिवारी ने लिया इन्होंने अपनी बेशर्मी की हद को पार करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के फरमान  पर लेखपाल शिव प्रसाद तिवारी ने उस फरमान को ध्यान में रखते हुए धन उगाही का एक जरिया बना लिया।

- Advertisement -

आखिरकार क्यों बैरमपुर बरवा में  अवैध अतिक्रमण को हटाने से आनाकानी कर रहे हैं जिम्मेदार अधिकारी
जब हरी प्रसाद वर्मा ने  हल्का लेखपाल शिव प्रसाद तिवारी को सभी प्रार्थना पत्र देकर पैमाइश कर अतिक्रमण मुक्त कराने को कहा तो  लेखपाल पैमाइश करने के नाम पर पांच हजार  रुपए की मांग की
रुपए नहीं मिला तो आदेश का पालन नहीं करेंगे हल्का मौजूदा लेखपाल शिव प्रसाद तिवारी अगर सूत्रों की माने तो अतिक्रमण के नाम पर लेखपाल हो रहे हैं मालामाल।

hind morcha news app

Most Popular