Local

बर्षा और हवा से सोनौली नौतनवां में बढी सर्दी लोग घरो में दुबके!

बर्षा और हवा से सोनौली नौतनवां में बढी सर्दी लोग घरो में दुबके!

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज नौतनवां!

भारत नेपाल सीमा क्षेत्रो के सोनौली नौतनवा में लोगों को सर्दी से निजात मिलती नहीं दिख रही है। इस बीच एक बार फिर बारिश की वजह से मौसम का मिजाज बदलने लगा है! मौसम विभाग का अनुमान है कि प्रदेश के कई हिस्सों में तेज हवा चलने के साथ बारिश हो सकती है। पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के चलते प्रदेश के कई हिस्‍सों में बादल छाए रहेंगे। बारिश भी हो रही है। कुछ स्‍थानों पर गरज-चमक के साथ आंधी-तूफान चलने की भी आशंका है।

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि बारिश के चलते चार फरवरी को पारा फिर से लुढ़क सकता है। ठंडी हवाओं की वजह से बढ़ी ठंड लोगों को परेशान कर सकती है। अगले कुछ दिनों तक ऐसा ही मौसम बने रहने की आशंका है।

Mausam विभाग ने यू पी के आसपास के जिलों में बारिश की सम्‍भावना जताई है। बताया जा रहा है सर्द हवाओं का चलना अगले चार दिन तक जारी रह सकता है। इसके बाद से धीरे-धीरे मौसम में सुधार होने की उम्‍मीद है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में ठंडी हवाओं की वजह से लोग परेशानी महसूस कर रहे हैं। दिन में कभी कभार ही धूप खिल रही है। अब मौसम विभाग की भविष्‍यवाणी की वजह से लोगों की चिंता और बढ़ गई है। अगले कुछ दिनों में घने कोहरे की आशंका है। इस वजह से सड़क, रेल और हवाई यात्रा भी प्रभावित हो सकती है।

हिन्दमोर्चा तहसील प्रभारी नौतनवां रतन गुप्ता की रिपोर्ट!

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker