Friday, January 21, 2022
HomeLocalप्रेमी निकला आरती राजभर का क़ातिल

प्रेमी निकला आरती राजभर का क़ातिल

हिन्दमोर्चा न्यूज़ टीम बिल्थरा रोड बलिया

उभांव पुलिस द्वारा दिनांक 04.01.2022 को ग्राम अवाया में मिले शव से संबंधित घटना का सफल अनावरण करते हुए 01 नफर अभियुक्त को किया गिरफ्तार ।

04 जनवरी को थाना उभांव अंतर्गत ग्राम अवाया के पास छोटी माइनर में एक युवती का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुयी थी, जिसकी शिनाख्त आरती पुत्री शिवनारायन राजभर निवासी ग्राम चौकिया के रुप में की गयी थी । जिस संबंध में थाना उभांव पर मु0अ0सं0 05/2022 धारा 302 भादवि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था ।

बलिया पुलिस के अनुसार

अंचल राजभर S/O सूरज निवासी रामपुर कानूनगोयान थाना उभांव बेल्थरा बाजार चट्टी* के पास से समय लगभग 04.15 बजे गिरफ्तार किया गया ।

पूछताछ में अभियुक्त अंचल राजभर द्वारा बताया गया कि मेरी बुआ की लड़की रीना की ससुराल निवासी चौकिया थाना उभांव मे थी जहां मै अक्सर आता जाता रहता था मेरा रीना की ननद मृतिका आरती से सम्पर्क हो गया था ।

इसी बीच मेरे द्वारा एक मोबाइल व सिम मृतिका आरती को चोरी से दे दिया था जिससे आपस में हम लोग बातचीत करते थे। इसी बीच मृतिका आरती को उसकी छोटी बहन पूजा व भाई गुडडू ने बात करते हुए पकड़ लिया था ।

बहन भाइयों में मारपीट हुई थी फिर भी वह चोरी से मौका निकालकर मुझसे बात करती थी दिनांक 02.01.2022 को मुम्बई से घर जाने के लिए निकला इस बात की मृतिका आरती को जानकारी थीl

दिनांक 03.01.2022 को गोदान एक्सप्रेस से बेल्थरा रोड स्टेशन उतरा मृतिका आरती मिलने के लिए जिद करने लगी व कहने लगी अगर नही मिलोगें तो मै अपनी जान दे दूंगी रात करीब 10.30 बजे मृतिका आरती ने मुझे फोन करके अवाया पावर हाउस के पीछे बगीचे मे बुलाया उसके बाद हम दोनो बड़ी नहर की तरफ से खेतों में होते हुए एक छोटी माइनर तक पहुंच गए।

उसके बाद मृतिका मुझसे शादी करने की जिद करने लगी मैने कहा कि जहां पर शादी तय है उसी से शादी कर लो मगर वह मेरे से शादी करने की जिद करने लगी। काफी समझाने के बाद भी मानने को तैयार नही थी तो मै उठकर जाने लगा तो मुझे पकड़ ली उसी छिनाझपटी में हम दोनो नहर के गढढें चले गए ।

पानी में गिरते ही मैने उसके मुंह को जबरदस्ती पानी मे दबा दिया। कुछ देर बाद उसकी सांस रुक गयी। मै घबरा गया था मौके से मृतिका आरती के द्वारा लाया गया टिफिन, चप्पल को नहर के थोड़ा आगे फेक दिया व मोबाइल को साथ लेकर चला गया व सिम को भागते समय कहीं तोड़कर फेंक दिया । आज पुनः मुम्बई भागने की फिराक में था कि पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया ।

गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही पूर्ण करते हुए मा0 न्यायालय भेजा जा रहा है । विवेचनात्मक कार्यवाही प्रचलित है ।

*गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मे
प्र0नि0 निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह का0 शिवशक्ति
भानू पाण्डेय अविनाश शर्मा थाना उभांव सामिल रहे।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular