Local

प्राथमिक विद्यालय शेखपुरा राजकुमारी द्वारा निकाली गयी मतदाता जागरूकता रैली

👉मतदाता जागरूकता रैली में ग्राम प्रधान ने की भागीदारी

👉मतदाताओं को किया गया जागरूक

जलालपुर अंबेडकर नगर

शिक्षा क्षेत्र जलालपुर अंतर्गत न्याय पंचायत बड़ा गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय शेखपुरा राजकुमारी द्वारा प्रभारी प्रधानाध्यापक अफसाना बानो के अगुवाई में मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को किया गया जागरूक।

मतदाता जागरूकता रैली को और प्रभावशाली बनाने के लिए ग्राम प्रधान ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए ग्रामीणों को जागरूक किया।

आगामी 3 मार्च को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक भागीदारी करते हुए शत प्रतिशत मतदान के लिए मतदाता जागरूकता रैली का कार्यक्रम निरंतर पूरे प्रदेश में जा रही है। सरकारी विभागों से लेकर प्राइवेट एवं ग्राम सभाओं,टाउन एरिया के मुखिया एवं विभागीय अधिकारियों, कर्मचारियों के द्वारा मतदाता जागरूकता रैली का निकाल कर शहर से लेकर गांव की पगडंडियों तक की यात्रा कर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पूरे जोर-शोर से लगी हुई है।

और अपनी भागीदारी सुनिश्चित करा रही है जिससे प्रत्येक वह व्यक्ति जो मतदान करने का अधिकार रखता है वह अपने मत का प्रयोग अवश्य करें और लोकतंत्र में अपनी हिस्सेदारी का हक अदा करें। जिससे कोई भी मतदाता मतदान से वंचित न रह जाए है जिसके लिए उन्हें तरह-तरह के नारों के साथ उत्साहित भी किया जा रहा है।

“हम करेंगे पहले मतदान
लोकतंत्र का करें सम्मान”
“सारे काम छोड़ दो
सबसे पहले वोट दो”

मतदाता जागरूकता रैली में प्रभारी प्रधानाध्यापक, सहायक अध्यापक सर्वेश कुमार गुप्ता, सोनी गुप्ता, शिक्षामित्र विमला देवी, हितेश सिंह, अखिलेश सिंह, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती मीना सिंह, आंगनबाड़ी सहायिका रामा गुप्ता, रसोईया सरिता देवी ,उर्मिला एवं अन्य ग्रामवासी मौजूद रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker